9 views 6 sec 0 Comment

Pakistan Flight Namaz: Pakistan से Dubai जा रही फ्लाइट में हंगामा, हवा में विमान के शीशे को तोड़ने लगा पाकिस्‍तानी यात्री

- 19 September 2022

Pakistan Flight Namaz: Pakistan से Dubai जा रही फ्लाइट में हंगामा, हवा में विमान के शीशे को तोड़ने लगा पाकिस्‍तानी यात्री

Viral Desk | ANN NEWS

पाकिस्तान से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक शख्स ने पेशावर से दुबई जा रही फ्लाइट में जमकर हंगामा किया. कभी वो फ्लाइट में नमाज पढ़ने लगता दिखा तो कभी फ्लोर पर लेट जा रहा था. इस शख्स ने फ्लाइट की विंडो का शीशा तोड़ने की कोशिश भी की. हालांकि वो कामयाब नहीं हो पाया. शख्स की इस हरकत से फ्लाइट में सवार अन्य लोग डर गए.

इस मामले की जांच की जा रही है

हालांकि, उसका तमाशा जारी रहा. हालांकि, उसका तमाशा जारी रहा. इस मामले की जांच की जा रही है कि आखिर ये शख्स कौन है और उसने ऐसा क्यों किया. बता दें कि पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस ने पेशावर से दुबई जा रही फ्लाइट में हंगामा बरपाने वाले शख्स को ब्लैकलिस्ट कर दिया है. वायरल वीडियो में दिख रहा है कि पहले ये शख्स अपनी सीट से उठता है और सिर पर रुमाल बांधकर नीचे फ्लोर पर बैठ जाता है. फिर नमाज पढ़ने लगता है. जब वो ऐसा करता है तो फ्लाइट अटेंडेंट उसे रोकने की कोशिश करता है.

इसके बाद वह फ्लोर पर उलटा लेट जाता है

लेकिन वह नहीं मानता है और जिद करने लगता है. इसके बाद वह फ्लोर पर उलटा लेट जाता है और फ्लाइट अटेंडेंट उससे उठने और अपनी सीट पर वापस बैठ जाने की रिक्वेस्ट करता है.