8 views 9 sec 0 Comment

“शैम्पेन टॉक” से  हिप-हॉप आइकन किंग का नया गाना ‘पाब्लो’  

- 25 September 2022

“शैम्पेन टॉक” से  हिप-हॉप आइकन किंग का नया गाना ‘पाब्लो’  

Entertainment Desk | ANN NEWS | Jagjeet Singh

हिप हॉप स्टार किंग का ‘ऊप्स’ गाने का जलवा सर चढ़ कर बोल रहा है और यह गाना चार्ट और ट्रेंड में है, ऐसे में अब सिंगर एक बिल्कुल नए ट्रैक ‘पाब्लो’ के साथ अपने फैंस को सरप्राइज करने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह गाना, जो उनके हिट एल्बम “शैंपेन टॉक” का दूसरा गीत रिलीज़ हो रहा  है, निश्चित रूप से उनके अन्य सभी गानों की तरह एक बड़ा हिट होगा।

यह गीत इस बारे में है कि एक आम इंसान का दिल उसकी  शाइन और फ्लेक्सबिलटी के कारण कितना अकेला हो सकता है। एक ऐसे शख्स की कहानी जो आम आदमी की शर्म से ऊपर उठ गया है। एक व्यक्ति जिसने अपना पूरा जीवन सामान्य बुराइयों से दूर रहने के अपने सपनों का पालन करने के लिए समर्पित कर दिया है।

अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए किंग कहते हैं, “एल्बम शैंपेन टॉक मेरे दिल में एक बहुत ही खास जगह रखता है।  ‘ऊप्स’ की अपार सफलता के बाद, मुझे अपने प्रशंसकों से इस नये  ट्रैक के लिए भी बहुत उम्मीदें हैं। इसके अतिरिक्त, संगीत वीडियो गीत “पाब्लो” के लिए ग्लिट्ज़ और शक्ति से भरा है, और गीत में ही एक प्यारी एनर्जी है।”

किंग 2019-2022 के अन्स्टापबल रहे हैं और चार्ट-फिक्स्चर “तू आके देखले” और अपने हालिया प्लैटिनम ईपी ख्वाबीदा और नया सिंगल ओओपीएस के साथ स्पॉटिफाई ग्लोबल टॉप 200 पर अपनी स्थायी पोजीशन  के साथ भारतीय संगीत इंडस्ट्री पर एक तेज रफ़्तार से तर्रकी हासिल की है। .

अपने पावर-पैक लाइव परफॉर्मन्स के लिए जाने जाने वाले, किंग ने अक्टूबर 2021 में हमारे साथ साइन करने के बाद से 20 से अधिक लाइव कॉन्सर्ट में मंच पर धूम मचायी है। वह एल्बम लॉन्च के ठीक बाद 15 शहर के दौरे पर भी जाते हैं। किंग निर्विवाद रूप से भारत में नए नए संगीत कलाकार के लैंडस्केप में यूनिक कहानीकार और मेलोडी किंग के रूप में अपनी पोजीशन को मजबूत कर रहे  है और सुपरस्टार बनने की योग्यता रखते है।