8 views 12 sec 0 Comment

Happy Birthday Fardeen Khan: करीना कपूर की वजह से जब आपस में झगड़ पड़े थे शाहिद और फरदीन

- March 8, 2022

Fardeen khan birthday special

Fardeen khan ने जिस वक्त बॉलीवुड में एंट्री ली थी उस वक्त सबकी उम्मीदे पक्की हो गई थी कि यह बंदा बॉलीवुड में लंबी रेस का घोड़ा बनने वाला है. आपको बता दें कि फरदीन खान मशहूर अभिनेता फिरोज खान के बेटे हैं और यह देखने में काफी हैंडसम दे. शुरुआत मैंने अच्छी फिल्म ऑफर हुई और इन्होंने किया भी लेकिन न जाने क्या वजह थी कि धीरे-धीरे उनका करियर खत्म हो गया. फरदीन खान के बर्थडे स्पेशल में आज हम आपको फरदीन खान और शाहिद कपूर के बीच करीना कपूर को लेकर हुए झगड़े की कहानी सुनाएंगे.

Fardeen khan and Shahid kapoor fight

फिल्म फिदा की शूटिंग चल रही थी जिसके दौरान शाहिद कपूर और Fardeen khan के बीच झगड़े की खबर ने सुर्खियां बटोर ली थी. दरअसल इसी फिल्म के दौरान शाहिद कपूर और करीना कपूर एक दूसरे के करीब आए थे. लेकिन इस फिल्म के दौरान शाहिद और फरदीन की अनबन की खबरें ज्यादा सुर्खियां बटोर रही थी. एक इंटरव्यू में फरदीन खान ने शाहिद कपूर के साथ काम करने के एक्सपीरियंस पर कहा था – शाहिद बहुत रोड है. वही पलटवार करते हुए शाहिद कपूर ने भी कहा था – मुझे फरदीन के साथ काम करने में कोई प्रॉब्लम नहीं थी हमारा प्रोफेशनल रिलेशनशिप है. शायद उन्हें मुझसे दिक्कत हो सकती है इसलिए उन्होंने मेरी जगह मीडिया से बात की.

 माना जाता है कि दोनों के बीच झगड़े की वजह करीना कपूर थी.

दरअसल करीना कपूर और फरदीन खान के बीच हॉट सीन फिल्माया जाना था. इस दौरान शाहिद कपूर भी सेट पर मौजूद थे. हॉट सीन को लेकर शाहिद कपूर और फरदीन खान के बीच लड़ाई इस कदर हो गई थी कि, बीच-बचाव के बाद दोनों शांत हुए थे. फरदीन खान ने तब बताया था कि शाहिद कपूर सेट पर बैठकर मेरे द्वारा किए गए सींस के बारे में उल्टी-सीधी बातें कर रहा था जो काफी बचकाना था. मैंने उससे कहा कि वह मेरे बारे में बातें करना बंद करें इसी में हमारे बीच तू तू मैं मैं हो गया.

Ukraine Russia war: हँगरी से आखरी भारतीय दस्ते के साथ bharat लौटे हरदीप सिंह पूरी