21 views 9 sec 0 Comment

Urfi Javed ने एक बार फिर अपनी अजीबो-गरीब ड्रेस से मचाया तहलका.. यूजरस बोले बेशर्म..

- March 7, 2022

Urfi Javed in Blue outfit

Urfi javed अक्सर ही अपनी ड्रेस की वजह से न्यूज़ में बनी रहती है. हमेशा उर्फी जावेद को उनकी अतरंगी ड्रेसेस के लिए ट्रोल किया जाता है. उर्फी जावेद सस्ती पापुलैरिटी बटोरने के लिए जितने हो सके कम से कम कपड़े पहनने की कोशिश करती रहती हैं.

जैसा कि आप जानते हैं बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाना एक बहुत बड़ी बात है फिर चाहे वह पहचान आपकी नेगेटिव बने या पॉजिटिव. इसीलिए आजकल के छोटे-मोटे एक्टर्स लोगों का ध्यान अपनी और आकर्षित करने के लिए ऐसे काम करते हैं जिसकी वजह से दुनिया उन पर थूकती है,फिर भी वें अपने हरकतों से बाझ कहा आते है, और लगातार न्यूज़ में बने रहने के लिए वो ऐसे अजीबो गरीब हरकते करते रहते है.

इन एक्टर्स मे एक नाम urfi javed का भी है. यह एक्ट्रेस अक्सर ऐसे कपड़े पहनती है जिनकी वजह से यह मीडिया में सेंसेशनल हो जाती है. एक बार फिर इन्होंने ब्लू कलर की ऐसी अजीबोगरीब ड्रेस पहनी थी उसकी वजह से बुरी तरह रोल हो गई. बहुत ही छोटे शार्ट के ऊपर एक अजीब सा कोर्ट और उसके अंदर न जाने कैसे धागों से बने हुए टॉप पहनकर उर्फी ने सब सोशल मीडिया का पारा चढ़ा दिया.

Urfi Javed को ब्लू रिस्क स्ट्रिंग टॉप पहने देखा जा सकता है. उसने इसके ऊपर एक बड़ा नीला कोट पहना था और सफेद झुमके की एक जोड़ी के साथ अपने लुक को एक्सेसराइज़ किया था. हाई हील्स और मिनिमल मेकअप ने भी उर्फी के लुक में चार चांद लगा दिए.

यूजरस ने किये urfi javed पर भद्दे कमैंट्स

कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उर्फी के लुक के कमेंट सेक्शन पर जाकर पूछा कि उनके लिए यह लुक किसने डिजाइन किया है”.धागे वाले ड्रेस कहां से आए?” टिप्पणियों में से एक पढ़ा. एक अन्य नेटीजन ने लिखा, “कर्ण क्या चाहता है?” हालांकि कई फैंस उर्फी के लुक से काफी प्रभावित भी हैं. वे उसे न केवल सबसे हॉट और गॉर्जियस कह रहे हैं, बल्कि कोई ऐसा व्यक्ति भी है जो अपने स्टाइल से किसी भी आउटफिट को तहस-नहस कर सकती है. “उत्तम सुंदरता का एक पूर्ण उदाहरण,” प्रशंसकों में से एक ने लिखा.

Ukraine Viral Video : जंग के बीच यूक्रेन के एक सैनिक कपल ने रचाई शादी..