23 views 10 sec 0 Comment

Will Smith को ऑस्कर ने किया 10 सालों क़े लिए बैन, अपकमिंग फ़िल्म भी रुकी

- April 9, 2022

Will Smith को लगा बड़ा झटका

ऑस्कर ने लगाया will smith पर 10 सालों का प्रतिबंध. 94th अकैडमी अवॉर्ड के दौरान जो कुछ हुआ उसके बाद हॉलीवुड फिल्म अकादमी ने शुक्रवार को कहा कि उसके बोर्ड ऑफ गवर्नर्स ने ऑस्कर के मंच पर प्रोजेक्टर क्रिस रॉक को थप्पड़ मारने के बाद विल स्मिथ को ऑस्कर समेत अपने किसी भी कार्यक्रम से 10 साल के लिए प्रतिबंधित कर दिया है.

एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज के अध्यक्ष डेविड रुबिन और मुख्य कार्यकारी डॉन हडसन ने बयान में कहा, 94वां ऑस्कर कई लोगों के जश्न मनाने के लिए था, जिन्होंने पिछले साल अविश्वसनीय काम किया. लेकिन इस दौरान Will Smith द्वारा किए गए अस्वीकार्य व्यवहार ने इन पर पानी फेर दिया.

Will Smith कि प्रतिक्रिया

ऑस्कर की तरफ से लगाए गए बैन पर Will Smith ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मैं उनके निर्णय का आदर करता हूं और मैं जानता हूं कि मैंने जो कुछ भी किया वह किसी भी एंगल से सही नहीं था. हिंसा किसी भी सूरत में सही नहीं हो सकती. इसलिए मैं उनके निर्णय का सम्मान करता हूं और एक बार फिर से सबके सामने सार्वजनिक माफी मांगता हूं.

आपको बता दें कि क्रिस रॉक को थप्पड़ मारने के अगले दिन ही Will Smith ने सार्वजनिक रूप से उनसे माफी मांग ली थी. दरअसल स्मिथ की पत्नी एक बीमारी से जूझ रही है जिसमें बाल उड़ जाते हैं और लोग गंजे हो जाते हैं. क्रिस रॉक ने जब उनकी पत्नी के गंजेपन का मजाक उड़ाया तो इसमें से बर्दाश्त नहीं हुआ और उन्होंने रॉक को स्टेज पर जाकर थप्पड़ जड़ दिया.

विल स्मिथ की फिल्म रुकी

इतना ही नहीं विल स्मिथ को की अगली फिल्म फास्ट एंड लूज (Fast and Loose) के रुकने की भी खबर आ रही है. यह फिल्म नेटफ्लिक्स (Netflix) की है. खबर है कि नेटफ्लिक्स ने विल स्मिथ की फिल्म फास्ट एंड लूज पर काम रोक दिया है.

KGF 2 का हिस्सा बनते ही Sanjay Dutt ने बॉलीवुड फिल्मों पर कसा तंज