26 views 7 sec 0 Comment

Elvish Yadav Snake Venom Case: एल्विश यादव के खिलाफ नोएडा पुलिस ने 1200 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की

- April 6, 2024

Elvish Yadav Snake Venom Case: एल्विश यादव के खिलाफ नोएडा पुलिस ने 1200 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की

एल्विश यादव का नाम खबरों में आना तो रुक ही नहीं रहा है। वह एक बार फिर से रेव पार्टी में सापों का जहर सप्लाई करने के मामले के कारण सुर्खियों में हैं। क्योंकि नोएडा पुलिस ने अब यूट्यूबर के खिलाफ 10-20 नहीं, बल्कि पूरे 1200 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की है। इसमें पुलिस ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। साथ ही सपेरों से संबंध पर भी कई अहम दावे किए गए हैं। जिसके बाद एक बार फिर से एल्विश यादव की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं।

एल्विश यादव 17 मार्च को पुलिस की गिरफ्त में थे। 22 मार्च को उन्हें जमानत मिली थी। लेकिन अब 15 दिन बार फिर से ये मामला चर्चा में आ गया है। पुलिस ने चार्जशीट में बताया है कि जिन सपेरों को जेल भेजा गया है। उनसे एल्विश यादव का कॉन्टैक था। वह उन्हें जानते थे। इतना ही नहीं, इसमें उनके खिलाफ लगाई गई NDPS धारा 8/22/29/30/32 के आधार पर सबूत भी पेश किए गए हैं।

पुलिस ने न सिर्फ एल्विश यादव, बल्कि सभी नामजद आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की है। इसमें राहिल की डायरी का तो जिक्र है ही। साथ ही एल्विश के सभी सोशल मीडिया हैंडल्स, उनकी फोन पर हुई सारी बातचीत की CDR और उनके संगी-साथियों से जुड़ी चीजें भी विस्तार से बताई गई हैं।