4 views 6 sec 0 Comment

Kullu Accident: कुल्लू में बीती रात खाई में गिरी एक टूरिस्ट गाड़ी , सात पर्यटकों की मौत, 10 घायल

- 26 September 2022

Kullu Accident: कुल्लू में बीती रात खाई में गिरी एक टूरिस्ट गाड़ी , सात पर्यटकों की मौत, 10 घायल

Breaking Desk | ANN NEWS

कुल्लू जिले के बंजार विधानसभा क्षेत्र के घियागी में हाईवे-305 पर जलोड़ा के पास कल रात करीब 8:30 बजे एक टेंपो ट्रैवलर खड्ड में जा गिरा। हादसे में सात पर्यटकों की मौत हो गई, जबकि चालक समेत 10 लोग घायल हो गए। मृतकों में पांच युवक और दो युवतियां शामिल हैं। बंजार थाना पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर लिया है।

सभी मृतकों और घायलों की पहचान हो गई है

सभी मृतकों और घायलों की पहचान हो गई है। एसएसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा ने बताया कि जलोड़ी जोत से यह गाड़ी जीभी की तरफ आ रही थी। जब गाड़ी जलोड़ा के पास पहुंची तो अनियंत्रित होकर हाईवे से करीब 400 मीटर नीचे खड्डे में जा गिरी। गाड़ी में चालक समेत 17 लोग सवार थे। देर रात तक शवों और घायलों को निकाला जाता रहा। घायलों को बंजार अस्पताल में भर्ती किया, जहां से सभी को जिला अस्पताल कुल्लू रेफर किया गया।

होमगार्ड के जवानों का स्थानीय लोगों ने साथ दिया

रेस्क्यू ऑपरेशन में पुलिस, होमगार्ड के जवानों का स्थानीय लोगों ने साथ दिया। खराब मौसम के चलते घायलों को रेस्क्यू करने में परेशानी भी हुई। एसएसपी ने बताया कि तीन घायल राजस्थान निवासी लक्ष्य सिंह, कानपुर की निष्ठा बोदानी और हरियाणा के फरीदाबाद निवासी इशान गुप्ता आईआईटी बीएचयू में के विद्यार्थी हैं।