17 views 9 sec 0 Comment

फिनाले से पहले करण कुंद्रा से लेकर ऋत्विक धनजानी तक मशहूर हस्तियां मुनव्वर के लिए सपोर्ट

- 26 January 2024
फिनाले से पहले करण कुंद्रा से लेकर ऋत्विक धनजानी तक मशहूर हस्तियां मुनव्वर के लिए सपोर्ट

फिनाले से पहले करण कुंद्रा से लेकर ऋत्विक धनजानी तक मशहूर हस्तियां मुनव्वर के लिए सपोर्ट

रिपोर्ट: जगजीत सिंह

जैसे-जैसे बिग बॉस सीजन 17 अपने समापन की ओर बढ़ रहा है, कॉमेडियन-संगीतकार मुनव्वर फारुकी अपने शानदार गेमप्ले से दर्शकों के पसंदीदा बन गए हैं। अपने बहुमुखी व्यक्तित्व के लिए जाने जाने वाले मुनव्वर ने पहले दिन से ही दर्शकों का मनोरंजन किया है और ऐसा करना जारी रखा है। रियलिटी शो के समापन के करीब पहुंचने के साथ, दुनिया भर के प्रशंसक मुनव्वर के समर्थन में जुट रहे हैं और दिल से अपना समर्थन व्यक्त कर रहे हैं।

समर्थन का दायरा केवल प्रशंसकों तक ही सीमित नहीं है; मुनव्वर के उद्योग मित्र और परिवार भी उनके समर्थन में मजबूती से खड़े होकर सुर में शामिल हो गए हैं। एमसी स्टेन, प्रिंस नरूला, एली गोनी, राजीव अदतिया, युविका चौधरी और कई अन्य प्रसिद्ध हस्तियों ने अपना समर्थन व्यक्त किया है और मुनव्वर की जीत के लिए सक्रिय रूप से समर्थन कर रहे हैं।

हाल ही में, टीवी होस्ट और अभिनेता करण कुंद्रा, जो मुनव्वर को उनके लॉक अप दिनों से जानते हैं, ने पापराज़ी से संपर्क करने पर विजेता पर अपने विचार साझा किए। मुनव्वर के लिए करण कुंद्रा का स्पष्ट समर्थन उनकी प्रतिक्रिया में स्पष्ट है, उन्होंने कहा, ‘मुनव्वर नहीं तो और कौन?’

करण कुंद्रा द्वारा मुनव्वर का समर्थन करना कोई आश्चर्य की बात नहीं है, यह देखते हुए कि वे एक-दूसरे को लॉक अप से जानते थे, जहां मुनव्वर ने जीत हासिल की थी। मुनव्वर के शो में आने के दिन से ही फारुकी के लिए करण कुंद्रा का समर्थन लगातार जारी है।

यहां तक कि पवित्र रिश्ता स्टार ऋत्विक धनजानी ने भी मुनव्वर को अपना समर्थन दिखाया। उन्होंने एक ट्वीट शेयर करते हुए जिक्र किया

“तो भाई ना शो मैंने ज़्यादा देखा ना ज़्यादा पता, लेकिन अपना मुन्ना कड़क है…#मुनव्वरफ़राक़ी को बस फिनाले के लिए शुभकामनाएं..बाकी जनता मालिक है✨❤️”

बिग बॉस के सीज़न 17 के फिनाले में, मुनव्वर फारुकी, अरुण मैशेट्टी, मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और अंकिता लोखंडे के साथ फाइनलिस्ट में से एक हैं। मुनव्वर का शो में शानदार सफर रहा है और प्रशंसक यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि क्या वह ट्रॉफी जीतते हैं।”