12 views 5 sec 0 Comment

सिद्धार्थ आनंद के फाइटर ने भरी उड़ान : वायुसेना अधिकारियों ने खड़े होकर अभिनंदन किया

- 26 January 2024
सिद्धार्थ आनंद के फाइटर ने भरी उड़ान : वायुसेना अधिकारियों ने खड़े होकर अभिनंदन किया

सिद्धार्थ आनंद के फाइटर ने भरी उड़ान : वायुसेना अधिकारियों ने खड़े होकर अभिनंदन किया।

रिपोर्ट: जगजीत सिंह

सम्मान और मान्यता के एक भव्य संकेत में, फाइटर के निर्माताओं ने नई दिल्ली के चाणक्यपुरी में भारतीय वायु सेना के लिए एक विशेष प्रीमियर का आयोजन किया। इस प्रेरक कार्यक्रम में पूरे भारत से 100 से अधिक सम्मानित भारतीय वायु सेना अधिकारी शामिल हुए। ये प्रीमियर रिलीज के पूर्व संध्या पर रखी गई थी। बहुप्रतीक्षित फिल्म फाइटर विश्व स्तर पर सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

भारतीय वायु सेना के मार्शलों के लिए विशेष प्रीमियर में सितारों का जमावड़ा था, जिसमें निर्देशक सिद्धार्थ आनंद और फाइटर निर्माता ममता आनंद के साथ-साथ स्टार कास्ट ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर भी शामिल हुए। चीफ ऑफ एयर स्टाफ (सीएएस), एयर चीफ मार्शल विवेक राम चौधरी, फाइटर में भारतीय वायु सेना को उचित सिनेमाई सम्मान के साथ देशभक्तिपूर्ण उत्साह से उत्साहित दिखे।

इस महत्वपूर्ण कार्यक्रम पर भारतीय वायुसेना के अधिकारियों ने जबरदस्त उत्साह के साथ प्रतिक्रिया व्यक्त की; उन्होंने न केवल फिल्म को पसंद किया बल्कि इसे “अब तक की सर्वश्रेष्ठ फिल्म” माना और खड़े होकर तालियां बजाईं। यह हार्दिक समर्थन तब भी प्रचलित हुआ जब भारतीय वायु सेना बैंड ने वंदे मातरम की प्रस्तुति दी। इंस्टाग्राम पर मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के हैंडल ने साझा किया, “वह धुन जो आसमान में गूंजती है 🇮🇳। हम भारतीय वायु सेना बैंड द्वारा #वंदेमातरम #स्पिरिटऑफफाइटर की शक्तिशाली प्रस्तुति देकर दिलों को एकजुट करने से सम्मानित महसूस कर रहे हैं।”

https://www.instagram.com/reel/C2eN7qtIEOP/

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित, हवाई एक्शन ड्रामा ने आईएएफ अधिकारियों की बहादुरी और समर्पण के चित्रण के लिए ध्यान आकर्षित किया है जो अटूट साहस के साथ देश के आसमान की रक्षा करते हैं। इन बहादुर व्यक्तियों को सम्मान देने के लिए, निर्माताओं ने दिल्ली के चाणक्यपुरी में इस विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया, जहां समर्पित IAF अधिकारियों को उनके प्रयासों को सिनेमाई सलाम देखने का अवसर मिला। यह फिल्म निर्माताओं और भारतीय वायु सेना के बीच अपनी तरह का पहला सहयोग है, जिन्होंने फाइटर की प्रेरक कहानी को जीवंत बनाने के लिए अपना समर्थन बढ़ाया है।

मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से वायाकॉम18 स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, फाइटर में देशभक्ति के उत्साह के साथ दिल दहला देने वाले एक्शन का सहज मिश्रण है। दिल्ली में भारतीय वायुसेना अधिकारियों के लिए विशेष स्क्रीनिंग कहानी को प्रेरित करने वाले वास्तविक जीवन के नायकों को सम्मानित करने की फिल्म निर्माताओं की प्रतिबद्धता पर प्रकाश डालती है।