7 views 3 sec 0 Comment

Palak Tiwari ने भाई को बांधी राखी, मैच किए कपड़े, फोटोज शेयर कर लिखा- मेरा सबसे बड़ा सिरदर्द मगर…

- 31 August 2023

Palak Tiwari ने भाई को बांधी राखी, मैच किए कपड़े, फोटोज शेयर कर लिखा- मेरा सबसे बड़ा सिरदर्द मगर…

पलक तिवारी ने राखी सेलिब्रेट की है. उन्होंने अपने छोटे भाई रेयांस के साथ राखी का त्योहार एंजॉय किया. भाई के साथ ट्यूनिंग भी की.

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी सोशल मीडिया सेंसेशन हैं. उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया है. पलक अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं. वो सोशल मीडिया पर भी खासी एक्टिव हैं. अब उन्होंने अपनी राखी सेलिब्रेशन की फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

भाई के साथ पलक ने की ट्यूनिंग

पलक ने छोटे भाई रेयांस को राखी बांधते हुए फोटोज शेयर की हैं. उन्होंने भाई के साथ ट्यूनिंग भी की. दोनों व्हाइट और ब्लू कलर के आउटफिट में नजर आए. दोनों भाई बहन साथ में बेहद क्यूट लग रहे हैं. फोटोज के कैप्शन में उन्होंने लिखा- मेरी हेल्थ, मेरी वेल्थ और मेरा प्राइड. साथ ही मेरा सबसे बड़ा सिरदर्द भी है, लेकिन वो किसी और दिन के लिए है. सोशल मीडिया पर उनकी पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. पलक अपने भाई के साथ स्ट्रॉन्ग बॉन्ड शेयर करती हैं. वो भाई के साथ समय बिताती हैं.

पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में पलक

बता दें कि पलक अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब चर्चा में रहती हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान संग उनके अफेयर की खबरें स्पॉटलाइट में रहती है. उन्हें अक्सर साथ में स्पॉट भी किया जाता है. हालांकि, पलक ने इसे हमेशा दोस्ती का ही नाम दिया है.

पलक के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से डेब्यू किया था. इस फिल्म में उन्हें पसंद भी किया गया. अब वो

The Virgin Tree में नजर आएंगी. इस फिल्म की शूटिंग जारी है. पलक को म्यूजिक वीडियो में भी देखा गया था.