24 views 9 sec 0 Comment

Cannes 2022: हिना खान के बाद अब Helly Shah भी कैंन्स फेस्टिवल मे बिखेरेगी जलवा

- May 13, 2022

बहुत जल्द Cannes 2022 शुरु होने जा रहा हैं. इस फेस्टिवल मे अक्सर बॉलीवुड के सितारे सिरकत करते है और अपना ग्लैमर बिखेरते हैं. पर इस साल टीवी की 2 एक्ट्रेस भी शो का हिस्सा बनने जा रही हैं. इस लिस्ट में एक नाम हिना खान का शामिल है तो वहीं दूसरा नाम स्वरागनी, इश्क सूफियाना और मरजावा 2 जैसी हिट सीरियल का हिस्सा रही Helly Shah का शामिल है.

इंस्टाग्राम पर Helly Shah के हैं इतने फैन्स

Helly shah पॉपुलैरिटी का अंदाजा उनके इंस्टाग्राम से लगाया जा सकता हैं जहाँ उनके 3.5 million फोल्लोवेर्स है. Helly Shah Cannes 2022 का हिस्सा बनने जा रही है इस बात का अंदाजा उनकी फोटोशूट से है लगाया जा रहा हैं. हेली ब्लैक आउटफिट में गजब की ग्लैमरस लग रही है. इस फोटोशूट को देखकर ऐसा लग रहा है कि वो कान्स की तैयारी कर रही हैं. एक फैंस ने लिखा,’उफ्फ्फ क्या लगती है हमारी हेली कान्स 2022 आपका इंतजार कर रही है. वहीं एक चाहने वाले ने लिखा,’ फोटोशूट से पहले ही कान्स2022 वाइब्स मिल रहा है.’

हेली वेस्टर्न में जितनी खूबसूरत लगती है उतनी वेस्टर्न आउटफिट में भी हसीन लगती हैं. उनके हर रूप को देखकर फैंस आहें भरने लगते हैं. टीवी सीरियल में अपना सिक्का जमाने वाली हेली बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. वो ‘काया पलट’ में एक्टिंग का हुनर दिखाती नजर आएंगी.

Dunki के सेट से वायरल हुई Shahrukh Khan की तस्वीरें..