24 views 2 sec 0 Comment

‘नेशनल क्रश’ रोहित सराफ जब एक कार्यक्रम में पहुंचे तो महिला प्रशंसक किया कुछ ऐसा

- February 23, 2024
'नेशनल क्रश' रोहित सराफ जब एक कार्यक्रम में पहुंचे तो महिला प्रशंसक किया कुछ ऐसा

‘नेशनल क्रश’ रोहित सराफ जब एक कार्यक्रम में पहुंचे तो महिला प्रशंसक किया कुछ ऐसा

नेशनल क्रश रोहित सराफ ने एक कार्यक्रम में महिला प्रशंसकों पर मनमोहक जादू बिखेरा

रिपोर्ट: जगजीत सिंह

रोहित सराफ निस्संदेह नेशनल क्रश हैं और एक कार्यक्रम में उनकी हालिया उपस्थिति इसका पर्याप्त प्रमाण है। एक कार्यक्रम के सिलसिले में देहरादून आए अभिनेता को उनकी महिला प्रशंसकों की भीड़ उन्हें घेरा लिया। कार्यक्रम में, अभिनेता को कुछ बातचीत करते हुए, अपने प्रशंसकों को सेल्फी लेते हुए और कुछ ऑटोग्राफ भी देते हुए देखा गया। उन्होंने इस कार्यक्रम की एक झलक अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी साझा की।

रोहित की हाल ही में देहरादून में अपनी युवा भीड़ के साथ केवल बातचीत ही नहीं प्रशंसकों के साथ जुड़ने की उनकी प्रतिबद्धता को दर्शाती है, बल्कि एक युवा आइकन के रूप में उनके प्रभाव को भी उजागर करती है। मिसमैच में ऋषि सिंह शेखावत की भूमिका के बाद नेशनल क्रश का टैग हासिल करने वाले अभिनेता निश्चित रूप से अपनी भूमिकाओं के साथ-साथ अपने लुक से दर्शकों के दिलों में एक स्थायी छाप छोड़ रहे हैं।

अभिनेता वर्तमान में अपनी नेटफ्लिक्स वेब श्रृंखला, “मिसमैच्ड” की तीसरा पार्ट के पूरा होने में व्यस्त हैं, जहां वह प्रिय किरदार ऋषि सिंह शेखावत को फिर से निभाएंगे। इसके अतिरिक्त, उनकी फिल्म ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ 28 जून, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है, जिससे निपुण अविनाश धर्माधिकारी द्वारा निर्देशित है और सह अभिनेता के रूप में पश्मीना रोशन और जिबरान खान हैं।