10 views 10 sec 0 Comment

रोहित सराफ ने ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ का पोस्टर शेयर किया, फिल्म की नई रिलीज तारीख से फैंस को किया खुश

- May 14, 2024
रोहित सराफ ने 'इश्क विश्क रिबाउंड' का पोस्टर शेयर किया, फिल्म की नई रिलीज तारीख से फैंस को किया खुश

रोहित सराफ ने जारी किया ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ का पोस्टर, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

रोहित सराफ ने ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ का पोस्टर शेयर किया, फिल्म की नई रिलीज तारीख से फैंस को किया खुश

रोहित सराफ ने ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ के दो पोस्टर जारी किए, फिल्म इस दिन रिलीज होगी

रोहित सराफ ने ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ के नए पोस्टर रिलीज़ किये, नई रिलीज तारीख की घोषणा की!

रिपोर्ट: जगजीत सिंह

रोहित सराफ ने अपने फैंस की सुबह बना दी है। नेशनल क्रश के नाम से मशहूर एक्टर ने अपनी आगामी फिल्म ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ के दो पोस्टर का अनावरण किया। इतना ही नहीं, बल्कि उन्होंने यह घोषणा करके फैंस को आश्चर्यचकित कर दिया कि फिल्म अब स्थगित कर दी गई है, और यह 21 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। डबल ट्रीट रोलरकोस्टर की एक आदर्श झलक पेश करती है, जो इस बहुप्रतीक्षित फिल्म में दर्शकों का इंतजार कर रही है। रोहित सराफ ने बेहतरीन विजुअल्स को साझा करने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का सहारा लिया, जो सराफ के चार्म और करिज्मा को प्रदर्शित करता है और साथ ही दर्शकों को पुरानी यादों का अहसास कराता है। फिल्म, एक ट्रू ब्लू रोमांस से परे, लाफ्टर और शानदार मोमेंट्स से भरी एक कहानी होने का भी वादा करती है।

पोस्टर में रोहित के साथ पश्मीना रोशन भी नजर आ रही हैं। दर्शकों को नैला ग्रेवाल और जिब्रान खान के साथ कई स्टार कास्ट से भी परिचित कराया गया। पश्मीना के साथ रोहित की केमिस्ट्री ने भी लोगों का ध्यान खींचा है। दोनों ने अक्सर उत्साह बनाए रखने के लिए एक-दूसरे के साथ तस्वीरें साझा की हैं और पोस्टर ने फिल्म के बारे में प्रत्याशा को दोगुना कर दिया है। अब फैंस फिल्म के साथ-साथ ट्रेलर देखने का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

‘इश्क विश्क रिबाउंड’ रोहित की रोमांटिक जॉनर में वापसी का भी प्रतीक है। एक्टर, पहले, अपनी पॉपुलर सीरीज़ ‘मिसमैच्ड’ से प्रसिद्ध हुए थे, जिसमें उन्होंने ऋषि शेखावत की भूमिका निभाई थी। काम के मोर्चे पर, वह सीरीज़ के तीसरे सीज़न का इंतज़ार कर रहे हैं, जो इस साल जल्द ही ओटीटी पर आएगा। उनके पास पाइपलाइन में ‘सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी’ भी है। इस बीच, निपुण धर्माधिकारी निर्देशित ‘इश्क विश्क रिबाउंड’, इस साल 21 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।