44 views 14 sec 0 Comment

सोनू सूद का इल्यूजन इमेज हुआ वायरल, एक्टर ने व्यक्त किया अपना आभार!’

- May 14, 2024
सोनू सूद का इल्यूजन इमेज हुआ वायरल, एक्टर ने व्यक्त किया अपना आभार!'

सोनू सूद का इल्यूजन इमेज हुआ वायरल, एक्टर ने व्यक्त किया अपना आभार!’

सोनू सूद का इल्यूजन इमेज आपको अवाक कर देगा, एक्टर ने कहा ‘आभारी हूँ’!

सोनू सूद ने अपने वायरल इल्यूजन इमेज पर प्रतिक्रिया दी, बेहद विनम्र महसूस कर रहे हैं एक्टर!

रिपोर्ट: जगजीत सिंह

सोनू सूद का एक इल्यूजन इमेज इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर कर इस पर रिएक्शन दिया। उन्होंने लिखा, ”डीपली हम्बल्ड एंड ग्रेटफुल.” इस इमेज पर सूद के फैंस के रिएक्शन्स भी आये। एक कमेंट में लिखा था, “वाओ सो स्वीट,” जबकि एक दूसरे कमेंट में लिखा था, “अमेजिंग।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

 

सूद वर्तमान में अपनी आगामी एक्शन फिल्म ‘फतेह’ की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं, जो इस साल रिलीज होने के लिए तैयार है। सूद के अनुसार, ‘फतेह’ हॉलीवुड-एक्शनर्स के बराबर है और भारतीय एक्शन फिल्मों को एक पायदान ऊपर ले जाने का वादा करती है। फिल्म की शूटिंग दुनिया भर के एक्सोटिक लोकेशन्स पर की गई है और इसे पूरा होने में तीन साल लगे। यह सूद के निर्देशन की पहली फिल्म है।

फिल्म में सूद के अलावा जैकलीन फर्नांडीज हैं। एक इंटरव्यू में एक्टर ने कहा था कि जिसने भी ‘फतेह’ देखी है, उन्हें यह बहुत पसंद आई है। सूद ने यह भी बताया कि उन्हें डायरेक्शन के और भी प्रस्ताव मिल रहे हैं। उन्होंने बताया कि ‘फतेह’ रिलीज होने के बाद वह डायरेक्टर के रूप में अपना दूसरा प्रोजेक्ट शुरू करेंगे। उन्होंने कहा कि वह जल्द ही अगले प्रोजेक्ट की स्क्रिप्ट लिखना शुरू करेंगे।