21 views 1 sec 0 Comment

सनी देओल की फिल्म 2023 की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर बन गई

- 12 August 2023

गदर 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 1: सनी देओल की फिल्म 2023 की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर बन गई

गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत की है और पहले ही दिन शानदार कमाई की है। फिल्म ने OMG 2 के पहले दिन के कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है।

मुख्य भूमिका में सनी देओल और अमीषा पटेल अभिनीत गदर 2,11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म ने शानदार शुरुआत की और बॉक्स ऑफिस पर टकराव के बाद अक्षय कुमार अभिनीत ओएमजी 2 को पीछे छोड़ दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह फिल्म 2023 की सबसे बड़ी ओपनर फिल्मों में से एक बनकर उभरी है।

गदर 2 2023 की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर बन गई है

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, सनी देओल स्टारर गदर 2 करोड़ के कलेक्शन के साथ दूसरी सबसे बड़ी ओपनर बन गई है। पहले दिन 40.10 करोड़ कमाए। उन्होंने कहा, “मास सेक्टर और सिंगल स्क्रीन रिकॉर्ड तोड़ने की होड़ में हैं।” स्वतंत्रता दिवस पर फिल्म के और अधिक कमाई करने की उम्मीद है।

दूसरी ओर, एक मनोरंजन पोर्टल सैकनिलक ने कहा कि फिल्म की विरासत और इसके विशाल प्रशंसक आधार के कारण गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत की। पहले दिन इसने कुल मिलाकर 60.81 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी दर्ज की। इस बीच, नाइट शो का सबसे बड़ा योगदान रहा और इसकी ऑक्यूपेंसी 86.56 प्रतिशत रही।

गदर 2 ने कई फिल्मों से बेहतर प्रदर्शन किया, जिसमें प्रभास की पौराणिक महाकाव्य आदिपुरुष भी शामिल है, जिसने रु। ओपनिंग डे पर 32 करोड़ की कमाई। पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बाद, अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘पठान’ के बाद 2023 की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर बन गई है।

गदर 2 पर सनी देओल

फिल्म की रिलीज से पहले, सनी देओल ने अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म गदर के सीक्वल पर अपने विचार साझा किए। उन्होंने एएनआई को बताया कि गदर 2 2001 में फिल्म द्वारा बनाई गई विरासत को आगे बढ़ाएगी। उन्होंने आगे कहा, “भारत की सबसे पसंदीदा पारिवारिक फिल्म में से एक को वापस लाने में सक्षम होना एक आशीर्वाद है। अपने दिल में यह फिल्म हमेशा प्रेरणादायक रहेगी।” प्रेम, साहस और देशभक्ति की महाकाव्य कहानी। आशा है कि दुनिया तारा और सकीना का फिर से खुली बांहों से स्वागत करेगी।”