4 views 3 sec 0 Comment

ताली स्टार सुष्मिता सेन ने अपने ट्रांसजेंडर सह-कलाकारों के लिए एक प्यारा सा नोट लिखा

- 14 August 2023

ताली स्टार सुष्मिता सेन ने अपने ट्रांसजेंडर सह-कलाकारों के लिए एक प्यारा सा नोट लिखा

सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी आगामी जीवनी ड्रामा सीरीज़ ताली के ट्रांसजेंडर सह-कलाकारों के लिए एक प्यारा सा नोट लिखा।

सुष्मिता सेन वर्तमान में ताली नामक अपनी आगामी जीवनी वेब श्रृंखला के लिए तैयारी कर रही हैं। सीरीज में वह ट्रांसजेंडर अधिकारों के लिए लड़ने वाली शख्सियत श्रीगौरी सावंत का किरदार निभाती नजर आएंगी। हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर श्रृंखला में अपने ट्रांसजेंडर सह-कलाकारों के लिए एक प्यारा संदेश साझा किया।

सुष्मिता सेन ने ताली में अपने ट्रांसजेंडर सह-कलाकारों के बारे में खुलकर बात की

सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी आगामी वेब सीरीज ताली की तस्वीरें साझा कीं। तस्वीरों के साथ, उन्होंने एक प्यारा सा नोट भी लिखा, जिसमें लिखा था, “समावेश की शक्ति। मुझे शामिल करने के लिए धन्यवाद।” उन्होंने अपने सभी ट्रांसजेंडर सह-कलाकारों को उनके प्यार, स्वीकृति और आशीर्वाद के लिए आभार व्यक्त किया

सुष्मिता ने आगे कहा, “मेरे लिए स्वादिष्ट भोजन बनाने के लिए #बबली को धन्यवाद… मेरी सबसे प्यारी #अलिज़ेह, पूरे प्रदर्शन के दौरान मेरा मार्गदर्शन करने के लिए… #सिल्क #भाविका तक, ओह, यह सूची अंतहीन है।” ताली अभिनेत्री ने उल्लेख किया कि उन्हें सभी “प्रतिभाशाली” अभिनेताओं के साथ काम करने का सौभाग्य मिला। उन्होंने अपने नोट के अंत में लिखा, “एक बेहतर दुनिया में विश्वास करना ही काफी नहीं है, हमें इसे बनाने में मदद करनी चाहिए।”

श्रीगौरी सावंत की भूमिका में सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन ने श्रीगौरी सावंत के रूप में अपनी भूमिका के बारे में बात की और एक बयान में खुलासा किया कि निर्माताओं द्वारा संपर्क किए जाने के बाद उन्होंने तुरंत स्क्रिप्ट के लिए हां कह दिया। हालाँकि, वेब श्रृंखला पर आने में उन्हें छह महीने से अधिक समय लग गया।

उन्होंने आगे कहा, “मुझे पता था कि मैं इस तरह की एक महत्वपूर्ण और महत्वपूर्ण जिम्मेदारी लेने के लिए पूरी तरह से तैयार, अच्छी तरह से पढ़ा-लिखा और शोधित होना चाहती थी। श्रीगौरी सावंत एक सराहनीय इंसान हैं, मैं उनसे कई पहलुओं पर जुड़ती हूं, और मैं मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे इस श्रृंखला के माध्यम से उनके अविश्वसनीय जीवन को जीने का मौका मिला।”