16 views 10 sec 0 Comment

‘यो यो हनी सिंह: फेमस’ से ‘पुष्पा 2: द रूल’: 2024 के मस्ट वॉच टाइटल्स!

- May 11, 2024
'यो यो हनी सिंह: फेमस' से 'पुष्पा 2: द रूल': 2024 के मस्ट वॉच टाइटल्स!

‘यो यो हनी सिंह: फेमस’ से ‘पुष्पा 2: द रूल’: 2024 के मस्ट वॉच टाइटल्स!

रिपोर्ट: जगजीत सिंह

साल 2024 अब तक का सबसे एंटरटेनिंग साल होने वाला है, जिसमें कई दिलचस्प प्रोजेक्ट्स सिनेमाघरों के साथ-साथ ओटीटी पर भी आने वाली हैं। इनमें से कुछ प्रोजेक्ट्स ने जनता के बीच उत्सुकता बढ़ा दी है, जिससे वे इस साल की बहुप्रतीक्षित रिलीज़ बन गयी हैं। यहां टॉप 5 बहुप्रतीक्षित प्रोजेक्ट्स पर एक नजर डाली जा रही है, जिन्होंने अपनी घोषणाओं के बाद से न सिर्फ सबसे अधिक चर्चा पैदा की है, बल्कि पहले से ही लोगों की ‘मस्ट वॉच’ लिस्ट में शामिल हैं:

पुष्पा 2 – द रूल
फिल्म, जो सुकुमार और अल्लू अर्जुन की हिटमेकर जोड़ी को एक साथ लाती है, ने अपनी घोषणा से ही इंटरनेट पर धूम मचा दी थी और हाल ही में जारी सीक्वल के टीज़र में ब्लॉकबस्टर लिखा हुआ है। टीज़र पर दर्शकों की प्रतिक्रिया इस बात का सबूत है कि वे सुकुमार निर्देशित इस फिल्म को सिनेमाघरों में देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।

यो यो हनी सिंह: फेमस
मशहूर फिल्ममेकर मोजेज सिंह द्वारा निर्देशित, ‘यो यो हनी सिंह: फेमस’ बहुप्रतीक्षित डॉक्यूमेंट्रीज में से एक है, जो रैपर के जीवन और उनके करियर के पीक पर उनके अचानक गायब होने के बारे में गहराई से बताता है। मोजेज सिंह, जो ‘ह्यूमन’ और ‘जुबान’ जैसे अपने काम के लिए लोकप्रिय हैं, हनी सिंह के फैंस को एक दिलचस्प यात्रा पर ले जाने और रैपर की पहले कभी न देखी गई जिंदगी की एक झलक दिखाने के लिए तैयार हैं। म्यूजिशियन के लाइमलाइट से गायब होने के बहुप्रतीक्षित प्रश्न का उत्तर मोज़ेज़ सिंह की डॉक्यूमेंट्री में दिया जाएगा, जिसका जल्द ही ओटीटी पर प्रीमियर होने वाला है।

डेल्ही क्राइम सीजन 3
‘डेल्ही क्राइम’ के पहले दो सीज़न ने दर्शकों को इसकी रॉ और रियल कहानी से बांधे रखा, और तीसरा सीजन सिर्फ बड़ा और बेहतर होने का वादा करता है। स्क्रिप्ट, कास्ट और परफॉरमेंस ने दर्शकों की दिलचस्पी इस ड्रामा में गहराई से उतरने के लिए बढ़ा दी है, और अब, वे इस रिची मेहता निर्देशित फिल्म के तीसरे सीज़न की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

भूल भुलैया 3
जब से तीसरी किस्त फ्लोर पर आई है, इस हॉरर-कॉमेडी फ्रेंचाइजी के फैंस यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि रूह बाबा क्या लेकर आते हैं, जिससे यह साल की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक बन जाती है। अनीस बज़्मी निर्देशित यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने के लिए तैयार है।

पंचायत 3
‘पंचायत’ के पहले दो सीज़न ग्रामीण क्षेत्रों में लोगों के जीवन और उनके सामने आने वाली समस्याओं के बारे में वास्तविक जानकारी देने की वजह से दर्शकों के बीच लोकप्रिय हो गए। रिएलिटी, ह्यूमर और किरदारों के प्रदर्शन ने दीपक कुमार मिश्रा निर्देशित इस फिल्म की कहानी को प्रासंगिक बना दिया। इसकी दिलचस्प कहानी और रोमांचक किरदारों ने ‘पंचायत 3’ के आगामी सीज़न को मस्ट वॉच सीरीज़ में से एक बना दिया है।