4 views 2 sec 0 Comment

वर्कस्पेस बढ़ाने के लिए Kajol ने लिया करोड़ों का फ्लैट

- 29 August 2023

एक के बाद एक नई प्रॉपर्टी खरीद रहीं Kajol, अब वर्कस्पेस बढ़ाने के लिए खरीद लिया करोड़ों का फ्लैट

काजोल एक बार फिर नई प्रॉपर्टी खरीदने को लेकर चर्चाओं में हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में मुंबई में नया ऑफिस स्पेस खरीदा है.

काजोल बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर साबित कर दिया है कि वो किसी से कम नहीं हैं. इसी के साथ अब वो बिजनेस में भी लगातार तेजी से आगे बढ़ रही हैं. हाल ही में काजोल ने ‘लस्ट स्टोरिज 2’ और ‘द ट्रायल’ से ओटीटी की दुनिया में कदम रखा गया है. इन दोनों ही वेब सीरीज में उनकी एक्टिंग को खूब सराहा गया. इसके बाद अब काजोल ने अपने वर्कस्पेस को बढ़ाने के बारे में सोचा है. जिसके लिए उन्होंने मुंबई में करोड़ों का ऑफिस भी खरीद लिया है. इससे पहले भी काजोल मुंबई में प्रॉपर्टी खरीदने को लेकर चर्चाओं में थीं.

काजोल ने ऑफिस के लिए खरीदा नया प्लैट

काजोल ने हाल ही में अपने वर्कस्पेस को बढ़ाने का सोचा है. जिसके लिए उन्होंने मुंबई के ओशिवारा सिग्नेचर बिल्डिंग में 7.6 करोड़ का फ्लैट खरीदा है. जिसके लिए एक्ट्रैस खूब चर्चाएं बटोर रही हैं. ये फ्लैट 2493 स्क्वायर फीट का बताया जा रहा है. जो उनके बंगले शिव शक्ति के पास ही स्थित है.

उसी बिल्डिंग में अजय देवगन के 5 प्लैट

खास बात ये है कि जिस बिल्डिंग में काजोल ने इस प्लैट को खरीदा है उसी बिल्डिंग में एक्ट्रेस के पति यानी अजय देवगन के 5 प्लैट हैं. जिनकी कीमत 45 करोड़ रुपए है. ये बिल्डिंग लोटस ग्रैंड्योर के पास ही स्थित है. जहां साजिद नाडियाडवाला, रिलायंस एंटरटेनमेंट, अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट और बनिजय एशिया सहित कई टॉप कंपनियां हैं. इससे पहले भी काजोल नई प्रॉपर्टी खरीदने को लेकर चर्चाओं में आई थीं. उन्होंने मुंबई में 16.5 करोड़ की कीमत का एक अपार्टमेंट खरीदा था. वहीं इससे पहले भी एक्ट्रेस नई प्रॉपर्टीज खरीदने को लेकर चर्चाओं में रह चुकी हैं.