26 views 1 sec 0 Comment

साकिब सलीम को क्रैकडाउन सीज़न 2 में अपने किरदार के लिए “पावरहाउस परफॉर्मर” का अवॉर्ड मिला!

- February 4, 2024
साकिब सलीम को क्रैकडाउन सीज़न 2 में अपने किरदार के लिए "पावरहाउस परफॉर्मर" का अवॉर्ड मिला!

साकिब सलीम को क्रैकडाउन सीज़न 2 में अपने किरदार के लिए “पावरहाउस परफॉर्मर” का अवॉर्ड मिला!

रिपोर्ट: जगजीत सिंह

डायनामिक एक्टर और परफ़ॉर्मर साकिब सलीम ने हाल ही में क्रैकडाउन सीज़न 2 में रियाज़ पठान के रूप में अपने असाधारण किरदार के लिए मुंबई में एक प्रतिष्ठित अवॉर्ड शो में “पावरहाउस परफॉर्मर” अवॉर्ड जीता।

हाई-ऑक्टेन एक्शन-थ्रिलर सीरीज़ में साकिब ने रियाज़ पठान का किरदार निभाया है, जो एक रॉ एजेंट है और साज़िश और खतरे के जाल में फंस गया है। साकिब का प्रदर्शन लोगों को काफी पसंद आया है। उनकी इंटेंनसिटी कमिटमेंट और प्रजेंस सीरीज़ के हर सीन को ऊंचा उठाती है। चाहे वह दिल दहला देने वाले चेस सीक्वेंस हों या इमोशनल सीन्स, उन्होंने अटूट विश्वास के साथ प्रदर्शन किया है। क्रैकडाउन सीज़न 2 एक एक्टर के रूप में साकिब की क्षमता को प्रदर्शित करता है। जो एक्शन, इमोशन और साज़िश को आसानी से पेश करता है, जिससे साकिब अवॉर्ड के लिए एक आदर्श विजेता के रूप में उपयुक्त विकल्प बन जाते हैं। साकिब एक सच्चे पावरहाउस परफ़ॉर्मर हैं, जो मनोरंजन की दुनिया में उत्कृष्टता को फिर से परिभाषित करना जारी रखते हैं।

“क्राइम बीट” और “सिटाडेल इंडिया” जैसे आगामी वेंचर्स की प्रत्याशा के बीच, साकिब के फैंस अब उन्हें पहले कभी न देखे हुए किरदारों, शोज और फिल्मों में देखने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।