31 views 16 sec 0 Comment

अंकिता लोखंडे हीरामंडी प्रीमियर में शामिल हुईं, कहा ‘यह सीरीज़ संजय लीला भंसाली की प्रतिभा का एक और उदाहरण है!

- April 25, 2024
अंकिता लोखंडे हीरामंडी प्रीमियर में शामिल हुईं, कहा 'यह सीरीज़ संजय लीला भंसाली की प्रतिभा का एक और उदाहरण है!

अंकिता लोखंडे हीरामंडी प्रीमियर में शामिल हुईं, कहा ‘यह सीरीज़ संजय लीला भंसाली की प्रतिभा का एक और उदाहरण है!

हीरामंडी: अंकिता लोखंडे ने संजय लीला भंसाली के निर्देशन की प्रशंसा की, कहा ‘हर फ्रेम ग्रैंड है, हर एक्ट्रेस ड्रीमलाइक दिख रही हैं!’

हीरामंडी: अंकिता लोखंडे प्रीमियर में शामिल हुईं, संजय लीला भंसाली के इस स्पेक्टेकल पर अपनी राय साझा की!

रिपोर्ट: जगजीत सिंह

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे हाल ही में अपने पति विक्की जैन के साथ संजय लीला भंसाली निर्देशित ‘हीरामंडी’ के प्रीमियर में शामिल हुईं। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर संजय लीला भंसाली के साथ एक तस्वीर साझा की और लिखा कि कैसे वह फ़िल्ममेकर के ग्रैंड विजन से पूरी तरह से “पूरी तरह आश्चर्यचकित” थीं। पोस्ट के कैप्शन के रूप में उन्होंने लिखा “द वे ही प्रेजेंट्स वूमन इन हिज फ़िल्म इज ए मास्टरक्लास टू एव्री फ़िल्ममेकर आउट देर ऑन हाऊ टू यूज एक्ट्रेसेस स्ट्रेंथ एस एन एडिशन टू द नैरेटिव. आई पर्सनली एम ए बिग फैन ऑफ संजय सर वर्क एंड टू विटनेस हिज मैजेस्टिक मास्टरपीस, दैट मोमेंट वॉज टोटली वर्थ इट. एव्री फ्रेम इज ग्रैंड, एव्री करैक्टर लिव्स एन इम्प्रैशन. एव्री एक्ट्रेस इज ड्रीम-लाइक! आई कैंट वैट फ़ॉर यू ऑल टू विटनेस दिस मेस्ट्रो #Heeramandi ऑन नेटफ्लिक्स ऑन 1 मई.”

 

 

जब से अंकिता ने पोस्ट शेयर किया है, उनके फैंस कमेंट कर रहे हैं कि वे एक्ट्रेस को संजय लीला भंसाली की दुनिया में कैसा देखना चाहते हैं। फिल्ममेकर्स अपने ग्रैंड सेट्स और अपनी एक्ट्रेसेस को उनके सबसे खूबसूरत अवतारों में पेश करने के लिए जाने जाते हैं। दिलचस्प बात यह है कि अंकिता लार्जर देन लाइफ शख्शियतों को पर्दे पर चित्रित करती रही हैं। ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झाँसी’ और हाल ही में रिलीज़ हुई ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ में उनके किरदार को आलोचनात्मक प्रशंसा मिली, जिसके कारण उन्होंने एक और पीरियड-ड्रामा ‘आम्रपाली’ साइन की। और ये सभी प्रोजेक्ट साबित करते हैं कि वह किस तरह से भंसाली की फिल्म के लिए एकदम परफेक्ट फिट हैं।

इस बीच, काम के मोर्चे पर, अंकिता संदीप सिंह के प्रोडक्शन वेंचर में शाही वेश्या आम्रपाली की भूमिका निभाने के लिए तैयार हो रही हैं। उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था, ”मैं एक खूबसूरत महिला का किरदार निभाऊंगी, जिसके कई प्रशंसक हैं।” ग्लैमरस नगरवधू पर इस फिल्म के लिए लीजेंडरी इस्माइल दरबार म्यूजिक कंपोज कर रहे हैं।