5 views 27 sec 0 Comment

सिद्धार्थ आनंद के फाइटर पर जनरल बख्शी ने कहा “हमारे वायु सेना के योद्धाओं को महान और शानदार ट्रिब्यूट”, ऋतिक रोशन ने दी प्रतिक्रिया!

- 7 February 2024
सिद्धार्थ आनंद के फाइटर पर जनरल बख्शी ने कहा "हमारे वायु सेना के योद्धाओं को महान और शानदार ट्रिब्यूट", ऋतिक रोशन ने दी प्रतिक्रिया!

सिद्धार्थ आनंद के फाइटर पर जनरल बख्शी ने कहा “हमारे वायु सेना के योद्धाओं को महान और शानदार ट्रिब्यूट”, ऋतिक रोशन ने दी प्रतिक्रिया!

रिपोर्ट: जगजीत सिंह

ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण स्टारर ‘फाइटर’ को लेकर सोशल मीडिया पर हंगामा मचा हुआ है। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित यह फिल्म भारत के आसमान की रक्षा करने वाले वायु सेना के पायलटों के लिए एक ट्रिब्यूट है। हाल ही में, सम्मानित लड़ाकू अनुभवी, सेवानिवृत्त मेजर जनरल जीडी बख्शी ने सिद्धार्थ आनंद निर्देशित फिल्म की सराहना करने के लिए एक्स (पूर्व में ट्विटर) का सहारा लिया। जहां रितिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर ने फिल्म के मुख्य किरदारों में बेहतरीन अभिनय किया है। वहीं करण सिंह ग्रोवर अक्षय ओबेरॉय और महेश शेट्टी ने महत्वपूर्ण भूमिकाओं में यादगार अभिनय किया है। जिस चीज़ ने लड़ाकू अनुभवी का ध्यान खींचा, वह फाइटर में रोमांचकारी एक्शन और एयर कॉम्बैट है।

जनरल बख्शी ने ऋतिक रोशन अभिनीत फिल्म की प्रशंसा करते हुए ट्वीट किया, “जस्ट सॉ द मूवी फाइटर. ए ग्रेट एंड बेफिटिंग ट्रिब्यूट फ़ॉर अवर एयर वारियर्स. थ्रिलिंग एक्शन एंड ऐरोबेटिक्स बाय द सुखोईज. डोंट मिस द एयर कॉम्बैट. ऋतिक रोशन मेड ए ग्रेट फाइटर पायलट. गेव टॉम क्रूज ए रन फ़ॉर हिज मनी. मस्ट सी! ऋतिक”

ऋतिक रोशन ने जनरल बख्शी को उनके उदार शब्दों और समर्पित सेवा के लिए धन्यवाद देते हुए ट्वीट का जवाब देते हुए कहा, “इट इज एन ऑनर टू रिसीव दिस फीडबैक फ्रॉम यू सर. थैंक यू सो मच.”

https://x.com/iHrithik/status/1754874269228564787?s=20

फाइटर की रिलीज़ से पहले एक स्पेशल स्क्रीनिंग में भारतीय वायु सेना द्वारा स्टैंडिंग ओवेशन प्राप्त करने के बाद, भारतीय सशस्त्र बलों के कई सदस्यों ने फिल्म की प्रशंसा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। इतना ही नहीं, फैंस और सिनेप्रेमी इस बारे में भी बात कर रहे हैं कि कैसे फिल्म युवाओं को भारतीय सेना के विभिन्न दलों में शामिल होने के लिए प्रेरित करेगी।

एक यूजर ने ट्वीट किया, ”#फाइटर एक अद्भुत फिल्म है। मुझे यकीन है कि यह युवा दर्शकों को भारतीय वायु सेना में शामिल होने के लिए प्रोत्साहित करेगा। इससे लोगों को उड़ने से प्यार हो सकता है। ऋतिक रोशन का अब तक का बेस्ट” जबकि एक दूसरे फैन ने उल्लेख किया कि कैसे फाइटर आने वाले वर्षों के लिए एक कल्ट क्लासिक है, “युवाओं को भारतीय वायु सेना में शामिल होने के लिए प्रेरित करेगा।” ‘पैटी’ के रूप में ऋतिक रोशन और ‘मिनी’ के रूप में दीपिका पादुकोण के साथ भारतीय वायु सेना के लार्जर दैन लाइफ के शानदार निरूपण ने युवाओं को उत्साहित कर दिया है।

https://x.com/TejasKapoor14/status/1754013198913781914?t=td12nBtORR8EG60r6NbwQQ&s=08

एक दूसरे यूजर ने ट्वीट किया, “फिल्म देखने के बाद मैं भारतीय वायु सेना फाइटर में शामिल होना चाहता हूं”

एक दूसरे फैन की पोस्ट में लिखा था, “मैंने आज फाइटर देखी। यह बहुत बढ़िया फिल्म थी और एक्शन सेट पीस टॉप नौच थे। यह भारतीय वायुसेना को एक ट्रिब्यूट है।’ जैसा कि लक्ष्य ने भारतीय सेना के लिए किया, यह फिल्म एक पीढ़ी को भारतीय वायुसेना में शामिल होने के लिए प्रेरित करेगी। ऋतिक ने मुझे कुछ सीरियस बॉडी गोल्स दिए।”

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित, फाइटर का निर्माण वायकॉम18 स्टूडियोज ने मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के कोलैबोरेशन से किया है, जो फिलहाल सिनेमाघरों में चल रही है। डोमेस्टिक लेवल पर बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने के अलावा, फिल्म ने इंटरनेशनल लेवल पर ऋतिक रोशन और सिद्धार्थ आनंद की पिछली ब्लॉकबस्टर फिल्मों को भी पीछे छोड़ दिया है, जिसमें बैंग बैंग (2014) और वॉर (2019) शामिल हैं।