20 views 10 sec 0 Comment

बॉलीवुड ब्रोमांस: रितिक रोशन-महेश शेट्टी से लेकर अक्षय कुमार-राणा दग्गुबाती तक, ऑन-स्क्रीन सौहार्द का जश्न जिसने हमारे दिलों को चुरा लिया

- 8 February 2024
बॉलीवुड ब्रोमांस: रितिक रोशन-महेश शेट्टी से लेकर अक्षय कुमार-राणा दग्गुबाती तक, ऑन-स्क्रीन सौहार्द का जश्न जिसने हमारे दिलों को चुरा लिया

बॉलीवुड ब्रोमांस: रितिक रोशन-महेश शेट्टी से लेकर अक्षय कुमार-राणा दग्गुबाती तक, ऑन-स्क्रीन सौहार्द का जश्न जिसने हमारे दिलों को चुरा लिया

ब्रोमांटिक सागा का अनावरण: ऑन-स्क्रीन युगल जिन्होंने ब्रोमांस को प्रभावित किया

रिपोर्ट: जगजीत सिंह

बॉलीवुड में, हम अपने पसंदीदा जोड़ों को स्क्रीन पर अपने प्यार का इजहार करते हुए और रिश्तों के लिए उच्च मानक स्थापित करते हुए देखकर आनंद लेते हैं। लेकिन ऑन-स्क्रीन जोड़ियों को उनकी केमिस्ट्री से चकाचौंध करते देखने के अलावा, हम स्क्रीन पर पुरुष अभिनेताओं द्वारा बनाई गई दोस्ती के भी दीवाने हैं। इन किरदारों के बीच का अनोखा बंधन और ब्रोमांस न केवल कहानी को ऊंचा करता है बल्कि हमें अपनी स्क्रीन से बांधे भी रखता है। जैसे ही हम ब्रोमांस में गहराई से उतरते हैं, आइए कुछ ऑन-स्क्रीन जोड़ियों का पता लगाएं जिनका ब्रोमांस वास्तव में अविस्मरणीय था:

रितिक रोशन और महेश शेट्टी – “फाइटर”

एक्शन से भरपूर थ्रिलर “फाइटर” में रितिक रोशन और महेश शेट्टी ने समर्पण और भाईचारे से एकजुट हुए फाइटर पायलटों का किरदार निभाया है। उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री उनके किरदारों में गहराई जोड़ती है और संघर्ष की गर्मी में बने बंधन को दर्शाती है। जैसे-जैसे वे एक साथ चुनौतियों का सामना करते हैं, एक-दूसरे को दिया जाने वाला निरंतर समर्थन प्रशंसकों के साथ भावनात्मक जुड़ाव पैदा करता है, जिससे उनका ब्रोमांस फिल्म का मुख्य आकर्षण बन जाता है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और शिव पंडित – “शेरशाह”

कैप्टन विक्रम बत्रा की सच्ची कहानी पर आधारित, “शेरशाह” में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और शिव पंडित ने दोस्ती और प्रतिबद्धता का प्रतीक भूमिका निभाई है। दोनों अभिनेताओं के बीच ऑन-स्क्रीन कनेक्शन स्पष्ट है, जो उनके पात्रों की मजबूत दोस्ती को दर्शाता है। सिद्धार्थ और शिव हंसी, दर्द और जीत के क्षणों के साथ ब्रोमांस का चित्रण करते हैं।

ईशान खट्टर और प्रियांशु पेनयुली – “पिप्पा”

“पिप्पा” में, ईशान खट्टर और प्रियांशु पेनयुली ने वास्तविक जीवन के भाइयों का किरदार निभाया है, जो स्क्रीन पर एक करीबी रिश्ता साझा करते हैं। इस युद्ध नाटक में, वे भाइयों को चित्रित करते हैं जिनकी दोस्ती वफादारी और समर्थन की विशेषता है। जैसे-जैसे वे बहादुरी और बलिदान की यात्रा पर निकलते हैं, ब्रोमांस का उनका चित्रण प्रशंसकों के साथ गूंजने और दिल और दिमाग पर एक स्थायी प्रभाव छोड़ने के लिए तैयार है।

विक्की कौशल और मोहित रैना – “उरी”

देशभक्ति फिल्म “उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक” में विक्की कौशल और मोहित रैना एक-दूसरे के साथ लड़ने वाले सैनिकों के रूप में उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हैं। उनका ऑन-स्क्रीन ब्रोमांस निष्ठा, साहस और अपने देश की सेवा के लिए एक मजबूत प्रतिबद्धता द्वारा चिह्नित है। जैसे ही वे युद्ध की चुनौतियों का सामना करते हैं, उनका रिश्ता भाईचारे की सच्ची भावना को प्रेरित और उदाहरण देता है।

अक्षय कुमार और राणा दग्गुबाती – “बेबी”

मनोरंजक जासूसी थ्रिलर “बेबी” में अक्षय कुमार और राणा दग्गुबाती एक गुप्त पुलिस इकाई के सदस्यों के रूप में चमकते हैं। उनकी ऑन-स्क्रीन साझेदारी आपसी सम्मान, विश्वास और अपने मिशन के प्रति अटूट समर्पण से परिभाषित होती है। जैसे-जैसे वे खतरनाक परिस्थितियों को एक साथ पार करते हैं, उनका ब्रोमांस फिल्म में प्रामाणिकता जोड़ता है, दर्शकों को उनकी एकता और दृढ़ संकल्प से मंत्रमुग्ध कर देता है।