80 views 11 sec 0 Comment

प्रभास और दिशा पटानी ने ‘कल्कि 2898 एडी’ के लिए इटली में एक विशेष गाना शूट किया

- March 7, 2024
प्रभास और दिशा पटानी ने 'कल्कि 2898 एडी' के लिए इटली में एक विशेष गाना शूट किया

प्रभास और दिशा पटानी ने ‘कल्कि 2898 एडी’ के लिए इटली में एक विशेष गाना शूट किया

रिपोर्ट: जगजीत सिंह

बड़े पर्दे पर तहलका मचाने के लिए तैयार प्रशंसित फिल्म निर्माता नाग अश्विन की आगामी विज्ञान कथा महाकाव्य ‘कल्कि 2898 एडी’ में अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी ने अपनी घोषणा के बाद से ही दर्शकों को उत्सुक बनाए रखा है। जबकि फिल्म के प्रमुख हिस्से की शूटिंग पहले ही हो चुकी है, फिल्म के मुख्य कलाकार प्रभास, सह-कलाकार दिशा पटानी, निर्देशक नाग अश्विन और निर्माता प्रियंका दत्त के साथ, हाल ही में फिल्म के एक गाने की शूटिंग के लिए इटली गए थे।

दिलचस्प बात यह है कि यह गाना इटली के कैसर्टा में राजसी रॉयल पैलेस ऑफ कैसर्टा में फिल्माया गया था। अपने सुरम्य उद्यानों, पूलों, फव्वारों और झरनों के साथ, यह स्वप्निल और ऐतिहासिक स्थान गाने के लिए एक लुभावनी सेटिंग पेश करता है, जो दर्शकों को एक अद्वितीय सिनेमाई अनुभव प्रदान करता है।

सोशल मीडिया पर इसकी घोषणा करते हुए, टीम ‘कल्कि 2898 एडी’ ने पूरी टीम और निर्माताओं के साथ प्रभास और दिशा पटानी की एक तस्वीर साझा की, जिसमें लिखा था, “इटली लो आता पता

https://www.instagram.com/p/C4K2SKJPK3h/?igsh=cmZnejltcWVua2Rr

नाग अश्विन द्वारा निर्देशित और वैजयंती मूवीज द्वारा निर्देशित, ‘कल्कि 2898 एडी’ एक पैन इंडिया फिल्म है, जो भविष्य में स्थापित एक पौराणिक कथाओं से प्रेरित विज्ञान-फाई तमाशा है। यह फिल्म 9 मई, 2024 को पूरे भारत में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।