6 views 14 sec 0 Comment

बॉलीवुड के ऐसे कलाकार जो तरस गए हिट फिल्मो के लिए

- 16 August 2022

बॉलीवुड के ऐसे कलाकार जो तरस गए हिट फिल्मो के लिए

बॉलीवुड के ऐसे कई कलाकार आज भी मौजूद है जो हिट फिल्मो के लिए तरस गए है ,

कुनाल कपूर

बिना किसी शक के कहा जा सकता है कि कुनाल अच्छे एक्टर हैं और बेहद संजीदा अभिनय करते हैं. लेकिन आज वो सपोर्टिंग कास्ट के तौर पर ज्यादा जाने जाते हैं और वो बदकिस्मत रहे कि उनकी कोई भी सोलो फिल्म पर्दे पर बड़ा करिश्मा नहीं कर सकी.

कुनाल के करियर में ‘रंग दे बसंती’, ‘डॉन 2’ और ‘डियर ज़िंदगी’ जैसी फिल्में भी मौजूद हैं जिनके लिए उनकी हमेशा तारीफ भी की जाती है. लेकिन सोलो हिट के लिए आज भी कुनाल को इंतज़ार है या फिर वो इस नंबर 1 की रेस से आगे बढ़ चुके हैं.

ज़ाएद ख़ान

ज़ाएद खान भी एक ऐसे ही ‘ख़ान’ हैं जो बड़े बैनर की फिल्मों के बाद भी बॉलीवुड में अपना मुकाम नहीं बना सके. एक्शन-म्यूज़िकल ‘चुरा लिया है तुमने’ (2003), शाहरूख की 100 करोड़ी फिल्म ‘मैं हूं ना’ (2004) और संजय दत्त के साथ एक्शन पैक्ड ‘दस’ (2005) के बाद भी वो टॉप लीग में नहीं आ सके.

ज़ाएद ने 2012 तक लगातार अलग अलग फिल्मों में काम किया लेकिन वो कुछ कमाल नहीं कर सके. साल 2012 में दो साल का गैप लेकर उन्होंने एक कॉमेडी फिल्म ‘शराफत गई तेल लेने’ (2015) में भी काम किया लेकिन ये फिल्म भी फ्लॉप रही. इसके बाद से ज़ाएद किसी फ़िल्म में दिखाई नहीं दिए है. हालांकि न्यूज़ 18 हिंदी के साथ बातचीत के दौरान ज़ाएद के पिता संजय ख़ान ने कहा कि अगर ज़ाएद को मौका मिले तो वो फिर से वापसी कर सकते हैं.

अर्जुन रामपाल

उन्होंने हर बड़े हीरो के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया है, उनके नाम पर ‘आंखें’, ‘हाउसफुल’, ‘डॉन’, ‘ओम शांति ओम’, ‘रॉक ऑन’ जैसी दर्जनों शानदार फिल्में हैं. लेकिन इतना कुछ होने के बाद भी उनके पास सोलो हिट नहीं है. मल्टीस्टारर फिल्मों के बाहर जब भी बॉलीवुड के इस हैंडसम हंक ने काम किया वो फ्लॉप रहे. हाल ही में आई उनकी मल्टी स्टारर फिल्म ‘पलटन’ भी फ्लॉप रही।