14 views 4 sec 0 Comment

MLA Mohammad Shahzad ने Umesh Kumar पर लगाया अभद्रता का आरोप-बोले माफी मांगे नहीं तो जलेंगे पुतले

- 9 February 2024
MLA Mohammad Shahzad ने Umesh Kumar पर लगाया अभद्रता का आरोप-बोले माफी मांगे नहीं तो जलेंगे पुतले

विधायक मोहम्मद शहजाद ने उमेश कुमार पर लगाया अभद्रता का आरोप-बोले माफी मांगे नहीं तो जलेंगे पुतले

Report: Salman Malik

बसपा विधायक मोहम्मद शहजाद ने विधानसभा सत्र में उमेश कुमार पर भाजपा का साथ देने का आरोप लगाया है। आरोप है कि उनके साथ सदन में अभद्रता की गई जिसका बदला हरिद्वार की जनता उमेश कुमार से लेकर रहेगी। इसके साथ ही बसपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जब तक उमेश कुमार सार्वजनिक माफी नहीं मांगते तब तक उनके पुतले हरिद्वार में विभिन्न क्षेत्रों में दहन किए जाएंगे।

रुड़की में नहर किनारा स्थित पार्क में पत्रकारों से वार्ता करते हुए बसपा प्रदेश अध्यक्ष शीशपाल ने कहा सदन में विधायक उमेश कुमार द्वारा बसपा विधायक मोहम्मद शहजाद के साथ अभद्रता की गई वह बसपा पार्टी या विधायक को हल्के में लेने की कोशिश न करें बसपा इसका मुंहतोड़ जबाव देगी और बसपा कार्यकर्ता जिले की हर विधनसभा में उमेश कुमार के पुतले फूंकने का काम करेंगे।

विधायको की बैठक में उमेश कुमार भी शामिल थे

वहीं लक्सर विधायक मोहम्मद शहजाद ने कहा कि विधानसभा सत्र से पूर्व हुई रविवार को हुई बैठक में तय हुआ था कि सोमवार को कोई कार्य न करके दिवंगत हुए विधायकों को श्रद्धांजलि दी जाएगी। इसके बाद सदन को नियमानुसार चलाया जाएगा जिसमें प्रश्नकाल भी होगा। लेकिन सत्ता पक्ष चाहता था कि यूसीसी के लिए विशेष सत्र है और केवल यूसीसी पास हो किसी विधायक को इस पर चर्चा का अवसर न दिया। शहजाद के अनुसार विपक्ष के विधायको की बैठक में उमेश कुमार भी शामिल थे लेकिन उन्होंने सदन में सत्ता पक्ष का साथ देने का कार्य किया। उन्होंने सदन को बाधित करने का प्रयास किया और जिस समय यूसीसी पर चर्चा हो सकती थी वह सदन में वेल तक पोस्टर लेकर हंगामा करते रहे। उन्होंने कहा कि उमेश कुमार को जो सदन में बोलना चाहिए था जो बोला नही इससे साफ पता लगता है कि उनका मत भाजपा के साथ है और अगर वह भाजपा को लाभ पहुंचाना चाहते हैं तो खुलकर उनके पक्ष में कार्य करें जनता को धोखा देने का काम न करें।