15 views 4 sec 0 Comment

सनी लियोनी और डैनियल वेबर का नया प्रयास: ब्रांड राइज़ में निवेश!

- February 13, 2024
सनी लियोनी और डैनियल वेबर का नया प्रयास: ब्रांड राइज़ में निवेश!

सनी लियोनी और डैनियल वेबर का नया प्रयास: ब्रांड राइज़ में निवेश!

सनी लियोन और डैनियल वेबर का राइज में निवेश: लोकल हैंगआउट से लेकर बिज़नेस एम्पायर तक!

Report: jagjeet singh 

कन्वेंशनल बिज़नेस वेंचर्स से परे एक प्रेरक कहानी में, दो कॉलेज स्टूडेंट्स, साहिल मनराल और ध्रुव वर्मा के वेंचर राइज़ में एक्ट्रेस-एंटरप्रेन्योर सनी लियोनी और डैनियल वेबर के इन्वेस्टमेंट के साथ एक परिवर्तन हुआ। स्टार्टअप इंडिया द्वारा स्वीकृत, यह वेंचर इन एंटरप्राइजिंग यूथ्स के लिए सिर्फ प्रॉफिट सीकिंग से कहीं ज़्यादा है; यह व्यक्तिगत सिद्धांतों और सपनों के मिश्रण का प्रतिनिधित्व करता है।

फाइनेंसियल सपोर्ट के अलावा, सनी और डेनियल स्टार्टअप की सफलता के लिए मार्गदर्शन भी प्रदान करते हैं। राइज़ के जरिये, वे सच्चे जुनून से प्रेरित कल्याण और सशक्तिकरण की संस्कृति को बढ़ावा देते हैं। Rize तीन ऑप्शन्स पेश करता है: रेस्टफूल स्लीप के लिए ड्रीम बाइट्स, मेलाटोनिन-इंफ्यूसड चॉकलेट; ब्लिस बाइट्स और एनर्जी बार्स। यह महिलाओं में पीरियड की परेशानी को कम करने और मीठे की लालसा को संतुष्ट करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। सभी प्रोडक्ट्स स्वास्थ्य को प्राथमिकता देते हैं, शुगर फ्री हैं और 7 सर्टिफिकेट रखते हैं। नींद और महिलाओं की सेहत संबंधी जरूरतों को पूरा करके, ये प्रोडक्ट्स न्यूट्रिशनल और टेस्ट प्रेफरेंस प्राथमिकताओं को पूरा करती हैं। इसके अलावा, यह प्रयास ‘मेक इन इंडिया’ पहल में योगदान देता है, जो लोकल प्रोडक्शन के लिए एक मार्ग प्रदान करता है।

सनी लियोनी और डैनियल वेबर के साथ कोलैबोरेशन इनोवेशन, कम्युनिटी और सपोर्ट के प्रति राइज़ के कमिटमेंट को दर्शाता है, जो साहिल और ध्रुव की आकांक्षाओं को आगे बढ़ाता है।