8 views 2 sec 0 Comment

महिला खेलों में सुंदरता को सशक्त बनाने के लिए कैटरीना कैफ के ब्यूटी ब्रांड ने वुमन्स प्रीमियर लीग टीम यूपी वारियर्स के साथ साझेदारी की।

- February 22, 2024
महिला खेलों में सुंदरता को सशक्त बनाने के लिए कैटरीना कैफ के ब्यूटी ब्रांड ने वुमन्स प्रीमियर लीग टीम यूपी वारियर्स के साथ साझेदारी की।

महिला खेलों में सुंदरता को सशक्त बनाने के लिए कैटरीना कैफ के ब्यूटी ब्रांड ने वुमन्स प्रीमियर लीग टीम यूपी वारियर्स के साथ साझेदारी की।

वुमन्स प्रीमियर लीग के सीज़न 2 में ब्रांड को सुपर-डायनामिक टीम के टाइटल स्पॉन्सर के रूप में देखा जाएगा!

रिपोर्ट: जगजीत सिंह

22 फरवरी 2024: सौंदर्य और सशक्तिकरण के क्षेत्र में अग्रणी, कैटरीना कैफ की ब्यूटी ब्राण्ड भारत का पहला अग्रणी सेलिब्रिटी ब्युटी ब्रांड है जो महिलाओं के खेल की दुनिया में अभूतपूर्व सहयोग के साथ लहरें बना रहा है। अपनी दूरदर्शी उद्यमिता के लिए प्रसिद्ध, कैटरीना कैफ न केवल सौंदर्य मानकों को फिर से परिभाषित कर रही हैं, बल्कि महिला एथलीटों की ताकत और योग्यता की भी वकालत कर रही हैं। एक रणनीतिक कदम के साथ कैटरीना ने महिला प्रीमियर लीग टीम यूपी वारियर्स के साथ एक सार्थक साझेदारी की है, जो मैदान के अंदर और बाहर दोनों जगह सुंदरता का जश्न मनाने की यात्रा पर निकल पड़ी है। कैटरीना कैफ की ब्यूटी ब्रांड को टीम की जर्सी के सामने की ओर प्रमुखता से प्रदर्शित किया जाएगा, जो खेल और सुंदरता के जीवंत मिश्रण का प्रतीक है।

जबकि यूपी वारियर्स भारत में खेल पारिस्थितिकी तंत्र में एक महत्वपूर्ण और प्रभावशाली भूमिका निभाने के लिए महिलाओं के लिए दरवाजे खोल रहा है। कैटरीना कैफ का दृष्टिकोण सभी आयु समूहों, लिंग और त्वचा टोन के लिए मेकअप की पेशकश करना है। सहयोग के एजेंडे में सबसे ऊपर उन सभी प्रकार से प्रकाश डालने में सक्षम होना है जो खेलों के माध्यम से महिलाओं को सशक्त बनाने में मदद करते हैं।

सह-संस्थापक कैटरीना कैफ कहती हैं, “के ब्यूटी सिर्फ मेकअप के बारे में नहीं है; यह व्यक्तित्व और शक्ति का उत्सव है। महिला खेल आइकनों के साथ हमारी साझेदारी के माध्यम से, हमारा लक्ष्य उनकी आवाज को बढ़ाना और उनके धैर्य और उनकी एथलेटिक्सिज्म और भावना की शक्ति का प्रदर्शन करना है। हमारा मानना ​​है कि महिला सशक्तिकरण के इर्द-गिर्द बातचीत को आगे बढ़ाने में मदद करना हमारे लिए महत्वपूर्ण है और उच्चतम स्तर पर खेल ऐसा करने के सबसे प्रभावशाली तरीकों में से एक है। हम यूपी वारियर्स की सपोर्ट कर रहे हैं और उम्मीद करते हैं कि आने वाले लंबे समय तक हम उनके साथ जुड़े रहेंगे।”

जैसे-जैसे सुंदरता की दुनिया विकसित हो रही है, कैटरीना कैफ परिवर्तन और सशक्तिकरण को आगे बढ़ाते हुए सबसे आगे है। प्रत्येक साझेदारी के साथ, महिलाओं की बहुमुखी सुंदरता का जश्न मनाने और मैदान के अंदर और बाहर उनकी उपलब्धियों को बढ़ावा देने के लिए अपने समर्पण की पुष्टि करता है।

यूपी वारियर्स, जो 2023 में डब्ल्यूपीएल के उद्घाटन सीज़न में तीसरे स्थान पर रहे, यूपी वारियर्स की कप्तानी एक बार फिर गतिशील एलिसा हीली द्वारा की गई है, और दूसरे वर्ष में अपने अभियान की शुरुआत 24 फरवरी को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ करेगी।