22 views 20 sec 0 Comment

साकिब सलीम, अली फज़ल, हर्षवर्द्धन राणे, अमित साध: चार अंडररेटेड एक्टर्स, जो बेहतरीन कलाकार हैं

- March 9, 2024
साकिब सलीम, अली फज़ल, हर्षवर्द्धन राणे, अमित साध: चार अंडररेटेड एक्टर्स, जो बेहतरीन कलाकार हैं

साकिब सलीम, अली फज़ल, हर्षवर्द्धन राणे, अमित साध: चार अंडररेटेड एक्टर्स, जो बेहतरीन कलाकार हैं

साकिब सलीम, अली फज़ल, हर्षवर्द्धन राणे, अमित साध: चार अंडररेटेड एक्टर्स जो सुर्खियों के पात्र हैं!

साकिब सलीम, अली फज़ल, हर्षवर्द्धन राणे, अमित साध: चार अंडररेटेड एक्टर्स, जो 2024 में बिग स्क्रीन पर चमकने के लिए तैयार हैं!

रिपोर्ट: जगजीत सिंह

बॉलीवुड एक बेहतरीन जगह है। कभी-कभी मशहूर होने के लिए सिर्फ एक फिल्म की ज़रूरत होती है और कभी-कभी जिस सुर्खियों के आप हकदार हैं, उसे पाने में दशकों लग जाते हैं। आज, हम उन चार एक्टर्स पर नज़र डाल रहे हैं, जो 2024 में अपनी उपस्थिति और प्रदर्शन से सिल्वर स्क्रीन पर धूम मचाने वाले हैं, लेकिन बॉलीवुड के अंडररेटेड स्टार्स हैं।

अली फज़ल: ‘3 इडियट्स’ में सिर्फ एक सीन और अली फज़ल लोगों के बीच एक जाना-पहचाना नाम बन गए। हालाँकि, उन्हें ‘3 इडियट्स’ से परे लोगों के सामने मेनस्ट्रीम में लीड और प्रभावशाली किरदारों को निभाने और दर्शकों के नज़र में आने में उन्हें काफी समय लगा। उनकी अभिनय क्षमता ‘फुकरे’ से सुर्खियों में आई लेकिन दुर्भाग्य से, इस लोकप्रिय फिल्म से उन्हें उतने मौके नहीं मिले जितनी उम्मीद थी। दिलचस्प बात यह है कि जहां बॉलीवुड में उन्हें अंडररेटेड माना जाता है, वहीं अभिनेता हॉलीवुड में सफलता की नई ऊंचाइयों को छू रहे हैं।

साकिब सलीम: अपनी पहली फिल्म ‘मुझसे फ्रैंडशिप करोगे’ से लेकर रणवीर सिंह-स्टारर ’83’ तक, साकिब सलीम ने अक्सर एक कलाकार के रूप में अपनी योग्यता साबित की है। ’83’ में, हमने उन्हें मोहिंदर अमरनाथ का किरदार निभाते हुए देखा था और यह कहना गलत नहीं होगा कि वह इस किरदार के लिए परफेक्ट थे। इस किरदार से एक्टर ने बॉलीवुड के साथ-साथ दर्शकों का ध्यान भी खींचा। ओटीटी पर, साकिब ‘क्रैकडाउन’ फ्रेंचाइजी के साथ चमके और अब 2024 में, लोग उन्हें ‘सिटाडेल’ के इंडियन वर्जन में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जिसमें वरुण धवन और सामंथा रुथ प्रभु भी होंगे।

हर्षवर्धन राणे: हालांकि उन्होंने 2010 में एक तेलुगु फिल्म से अपने अभिनय की शुरुआत की, लेकिन 2016 में रिलीज हुई ‘सनम तेरी कसम’ तक हर्षवर्धन राणे ने बॉलीवुड में सफलता हासिल नहीं की। सनम तेरी कसम से वह रातों-रात एक सनसनी बन गए। फिल्म भले ही बॉक्स ऑफिस पर कमाई नहीं कर पाई लेकिन सभी की नजरें उन पर थीं। हालाँकि, उन्हें उतना नहीं देखा गया जितना अक्सर दर्शक उन्हें देखना चाहते हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि जब भी वह स्क्रीन पर आए, उन्होंने ध्यान आकर्षित किया, जिसे दर्शकों ने ‘तैश’, ‘तारा वर्सेज बिलाल’ और ‘हसीन दिलरुबा’ के साथ देखा।

अमित साध: टेलीविजन स्क्रीन पर राज करने के बाद, अमित साध ने ‘काई पो छे’ से बॉलीवुड में अपना नाम बनाया। उन्होंने ‘सुल्तान’, ‘सरकार 3’, ‘गोल्ड’ और यहां तक ​​कि ‘शकुंतला देवी’ में अपनी उपस्थिति से दर्शकों को प्रभावित किया। हालाँकि, उन्होंने अक्सर एक अभिनेता के रूप में अपनी योग्यता साबित की है, लेकिन बहुत से अवसरों ने उन्हें वह श्रेय नहीं दिया, जिसके वे हकदार थे।