15 views 0 sec 0 Comment

केजरीवाल कट्टर भ्रष्ट मुख्यमंत्री, दोष जांच एजेंसियां को दे रहे: चुग

- March 19, 2024
केजरीवाल कट्टर भ्रष्ट मुख्यमंत्री, दोष जांच एजेंसियां को दे रहे: चुग

केजरीवाल कट्टर भ्रष्ट मुख्यमंत्री, दोष जांच एजेंसियां को दे रहे: चुग

चण्डीगढ़, 19 मार्च ( ): भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जमकर हमला बोला। चुग ने कहा कि अरविंद केजरीवाल भ्रष्ट मुख्यमंत्री हैं। उल्टा चोर कोतवाल को डांटे की भांति केजरीवाल जांच एजेंसियां को दोष दे रहे हैं।

तरुण चुग ने कहा कि अरविंद केजरीवाल पहले शरब घोटाले में बार बार जांच एजेंसियां के बुलाने पर भी जांच एजेंसियां को सहयोग नहीं कर रहे थे। लगातार 9 बार शराब घोटाले में समन भेजने के बाद भी केजरीवाल हाजिर नहीं हुए। अब दिल्ली जल बोर्ड घोटाले के तार सीधे तौर पर केजरीवाल से जुड़े हैं, लेकिन जांच एजेंसियां के समन पर केजरीवाल जांच में शामिल नहीं हो रहे हैं। अरविंद केजरीवाल संवैधानिक पद पर हैं और उन्हें संविधान और संस्थाओं का अपमान नहीं करना चाहिए।

चुग ने कहा कि आए दिन नए नए घोटाले में अरविंद केजरीवाल का नाम आ रहा है। पूरी आम आदमी पार्टी भ्रष्टचार के दलदल में डूब चुकी है। केजरीवाल की लगभग आधी कैबिनेट जेल में है या बेल पर है। कई नेताओं को जमानत नहीं मिल रही।

तरुण चुग ने कहा कि देश की जांच एजेंसियां स्वतंत्र रुप से अपना कार्य कर रही है, लेकिन जिसने जनता की हार्ड कोर मनी की लूट की है, भरष्टाचार किया है, उसे हिसाब तो देना ही पड़ेगा।

चुग ने तेलांगना के एमएलसी के कविता की शराब घोटाले में संलिप्तता पर भी कहा कि शराब का काला खेल कितना बड़ा किया है, जिसके तार दिल्ली से पंजाब और तेलंगाना तक जुड़े हुए हैं। किसको कितना लाभ मिला, कहां से मिला, इसकी जांच होनी चाहिए।