12 views 0 sec 0 Comment

राहुल गांधी द्वारा वीर सावरकर के अपमान पर उद्धव ठाकरे का स्टैंड क्या? : चुग

- March 19, 2024
राहुल गांधी द्वारा वीर सावरकर के अपमान पर उद्धव ठाकरे का स्टैंड क्या? : चुग

राहुल गांधी द्वारा वीर सावरकर के अपमान पर उद्धव ठाकरे का स्टैंड क्या? : चुग

राहुल गाँधी,भारत और भारत की संस्थाओ को बदनाम करना बंद करें :चुग

रिपोर्ट: जगजीत सिंह

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग ने मीडिया में बयान जारी कर कहा कि राष्ट्रीयता के लिए अपना सब कुछ न्योछावर करने वाले, काला पानी की जेलों में रहकर भी देशभक्ति की ज्वाला जलाने वाले वीर सावरकर का राहुल गांधी और कांग्रेस अपमान कर रही है, यह दुर्भाग्य पूर्ण है।
चुग ने उद्धव ठाकरे से सवाल पूछते हुए कहा कि उन्हे स्पष्ट करना चाहिए कि वीर सावरकर पर राहुल गांधी द्वारा किए गए अपमान पर उनका स्टैंड क्या है? उन्हें सप्ष्ट करना चाहिए कि राहुल गांधी द्वारा वीर सावरकर के अपनाम पर उद्धव ठहरे की रहस्मयी चुप्पी क्यों है? केवल सत्ता लिप्सा में डूबकर सत्ता के लालच में वे ऐसा कर रहे हैं। लेकिन देश यह सब देख रहा है।

चुग ने राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि राहुल गाँधी देश और देश की संस्थाओं को बदनाम करने की नापाक कोशिश बंद करें देश के प्रधानमंत्री को अपशब्द कहना कांग्रेस और विपक्षी दलों में एक फैशन बन चुका है।
राहुल गांधी ने लगातार धर्म का अपमान करना , विदेशी धरती पर देश का अपमान करना ,देश की संस्थाओं का अपमान करना ,देश के सेनानियों और शहीद सैनिकों का अपमान करना , सेना के शौर्य पर सवाल उठाना, यह दुर्भाग्यपूर्ण है ।उन्हें भारत , भारतीयता , सनातन, हिन्दू, संविधान , संस्थाओं से क्या समस्या है ?

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और इंडी एलायंस पूरी तरह नकारात्मक और कुंठा, हताशा और निराशा की राजनीती पर उतारू है उनके पास लोकहित में देश के लिए कोई स्पष्ट नीति नहीं है। उन्हें अपना इटली का चश्मा उतारकर भारतीय चश्में से चीज़े देखनी चाहिए।