15 views 11 sec 0 Comment

‘बड़े मियां छोटे मियां’: अक्षय कुमार ने ट्रेलर लॉन्च पर पृथ्वीराज सुकुमारन को नकाब के पीछे के रहस्यमय आदमी के रूप में पेश किया

- March 27, 2024

‘बड़े मियां छोटे मियां’: अक्षय कुमार ने ट्रेलर लॉन्च पर पृथ्वीराज सुकुमारन को नकाब के पीछे के रहस्यमय आदमी के रूप में पेश किया

रिपोर्ट: जगजीत सिंह

भारतीय सिनेमा में सबसे प्रतिभाशाली और शक्तिशाली कलाकारों में से एक के रूप में जाने जाने वाले, पृथ्वीराज सुकुमारन को उनकी बहुमुखी प्रतिभा और बड़े पर्दे पर शानदार अभिनय के लिए जाने जाते है। फील हाल में अपनी अगली फिल्म, ‘आदुजीविथम (द गोट लाइफ)’ के लिए तैयार, अभिनेता एक्शन थ्रिलर ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में अपने शैतानी अवतार के साथ दर्शकों का दिल जीतने के लिए पूरी तरह तैयार है। आज फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर मौजूद, उन्होंने कबीर का किरदार निभाया और ट्रेलर में उनकी आवाज और उपस्थिति के लिए उन्हें बहुत प्यार मिला।

फिल्म के ट्रेलर में पृथ्वीराज सुकुमारन को नकाब के पीछे रहस्यमय आदमी के रूप में पेश करते हुए, सह-कलाकार अक्षय कुमार ने लॉन्च पर कहा, “फिल्म में उन्हें देखने के बाद आप उनके फैंस बन जाएंगे”

पूजा एंटरटेनमेंट और एएजेड फिल्म्स के बैनर तले अली अब्बास जफर द्वारा लिखित और निर्देशित और अली अब्बास जफर, जैकी भगनानी, वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख और हिमांशु किशन मेहरा द्वारा निर्मित, ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर, अलाया एफ और रोनित रॉय महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 10 अप्रैल 2024 को ईद पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)