24 views 3 sec 0 Comment

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट अपडेट्स जानें क्या है ट्रेडिंग

- May 20, 2024
एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट अपडेट्स जानें क्या है ट्रेडिंग

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट अपडेट्स जानें क्या है ट्रेडिंग

 

एक्टर अजिथ कुमार की अपकमिंग फिल्म “गुड बैड अग्ली” का फर्स्ट लूक हाल ही में आउट है। बता दे फिल्म के डायरेक्टर अदिक रविचंद्रन ने एक्स पर फिल्म “गुड बैड अग्ली” का फर्स्ट लूक शेयर करते हुए कहां, अजिथ कुमार के साथ करना काम करना उनके लिए काफी एक्साइटिंग था।
वहीं एस शंकर की 1966 में आई फिल्म इंडियन के स्कूल्स, यानि इंडियन 2 की रीलीज का भी एलान हो गया है, बता दे एक्टर कमल हसन ने अपनी अपकमिंग फिल्म इंडियन 2 की रीलीज डेट का एलान किया है और बताया यह की 12 जुलाई को सिनेमा घरों में रीलीज की जाएगी।
साथ ही आपके बता से आज है जूनियर एनटीआर बर्थडे और इस मौके पर प्रशांत नील के साथ उनकी अगली फिल्म के मेकर्स ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक अपडेट शेयर किया है, और नेक्स्ट फिल्म की शूटिंग अगस्त भी शुरू की जाएगी जो की अगले साल 2025 में रिलीज की जाएगी।
वहीं आज लोकसभा चुनाव का 5 चरण है जिसके चलते मुंबई में वोटिंग की गई और बॉलीवुड के सेलीब्रिटीज ने इलेक्शंस में बढ़ चढ़कर हिस्सा, जहां बॉलीवुड के कई सितारे अपना वोट डालने पहुंचे..बता दे बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान इवेंट की वजह से दुबई में थे जिसके बाद वह अपना वोट डालने के लिए इलेक्शन बूथ पहुंचे, जिसके बाद अब उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। साथ ही बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान भी अपनी वाइफ गौरी खान और डाउटर सुहाना के साथ वोट डालने पहुंचे, इसके अलावा रणबीर कपूर, आलिया भट्ट अपनी बेटी राहा साथ वोटिंग बूथ पर स्पॉट हुए, वहीं रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी वोटिंग बूथ पर वोट डालने पहुंचे जहां पहली बार दीपिका का बेबी बम भी फ्लांट होते हुए नज़र आया। वहीं ऐश्वर्या राय बच्चन अकेले वोट डालने पहुंची।