55 views 6 sec 0 Comment

फ़िल्म ‘हाउसफुल 2’ की रिलीज के 12 साल पूरे होने पर एक्ट्रेस जरीन खान ने अपनी विचार साझा की!

- April 7, 2024
फ़िल्म 'हाउसफुल 2' की रिलीज के 12 साल पूरे होने पर एक्ट्रेस जरीन खान ने अपनी विचार साझा की!

फ़िल्म ‘हाउसफुल 2’ की रिलीज के 12 साल पूरे होने पर एक्ट्रेस जरीन खान ने अपनी विचार साझा की!

‘हाउसफुल 2’ के 12 साल पूरे होने पर जरीन खान ने कहा “मैं अपने आपको खुशनसीब महसूस करती हूँ!”

रिपोर्ट: जगजीत सिंह

फ़िल्म ‘हाउसफुल 2’ ने अपनी रिलीज के 12 साल पूरे कर लिए हैं, जरीन खान ने कॉमिक फिल्म को फिल्माने के अपने अनुभव को फिर से दोहराया। पीरियड-ड्रामा ‘वीर’ में एक राजकुमारी के रूप में अभिनय करने के बाद एक्ट्रेस के कॉमेडी जॉनर में फर्स्ट एटेम्पट था। फिल्म में जरीन ने जेएलओ की भूमिका को सहजता से निभाया। उन्हें अपने असली ग्लैमरस बॉलीवुड हीरोइन अवतार के साथ प्रभावशाली उपस्थिति के लिए सराहना मिली।

उन्होंने फिल्म में जेएलओ के रूप में अपनी छोटी लेकिन अहम भूमिका के साथ एक स्थायी प्रभाव डाला, जिसने दुनिया भर में 186 करोड़ रुपये की एस्टिमेटेड कलेक्शन कर बॉक्स ऑफिस पर सफलता हासिल की। यह 2012 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी।

फिल्म के बारे में बात करते हुए जरीन ने कहा, ”हाउसफुल 2′ मेरे दिल के बहुत करीब है। मेरी पहली फिल्म के तुरंत बाद एक बेहतरीन स्टार कास्ट के साथ इतनी सफल फ्रेंचाइजी में शामिल होने का एक अद्भुत अवसर था। इसलिए, मैं अपने आपको खुशनसीब महसूस करती हूं। ऐसे समय में जब लोग किसी फिल्म को उसके रिलीज वीकेंड के तुरंत बाद भूल जाते हैं, यह फिल्म समय की कसौटी पर खरी उतरी और आज भी दर्शकों का मनोरंजन कर रही है। ऐसी फिल्म का हिस्सा बनना किसी आशीर्वाद से कम नहीं है, जिसने दर्शकों को खूब हंसाया।”