22 views 8 sec 0 Comment

बेहद महँगे हैं यें songs, रजनीकांत का एक song तो पुरे 20 करोड़ में हुआ था शूट

- June 13, 2022

फिल्म की अच्छी स्क्रिप्ट और डायरेक्शन के साथ-साथ songs भी अच्छे होने चाहिए तभी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखा पाती हैं. कहा जाता है कि कई सारी फिल्में बुरी तरह से फ्लॉप होने के बावजूद भी उनके अच्छे songs की वजह से जन्म जन्म तक याद रह जाता है.

फिल्मों के साथ-साथ दर्शक songs को भी पसंद करते हैं ऐसे में कई बार मेकर्स भी फिल्म के सोंग्स पर पूरा ध्यान देते हैं और उसे बड़े स्तर पर बनाना चाहते हैं. कभी दर्शन जहां फिल्म के साथ-साथ songs को पसंद करते हैं तो कभी सिर्फ गाने ही हिट होते है और फिल्म फ्लॉप हो जाती है. इंडियन सिनेमा में कुछ सॉन्ग पर मेकर्स ने पानी की तरह पैसा बहाया है जिसमें कुछ हिट हुए हैं तो कुछ फ्लॉप हुए हैं.

 श्रीवाल्ली song

अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा में रश्मिका मंदनना के साथ उनकी एक सॉन्ग है जिसका नाम है तेरी झलक अशर्फी जिससे मोहम्मद जावेद ने गाया है. रिपोर्ट की मानें तो मेकर्स को इस song को बनाने में 5 करोड का खर्च आया था.

ऊ अंटावां

एक ओर जहां पुष्पा द राइज केसरी वाली दर्शकों को खूब पसंद आई थी वही सबसे ज्यादा हिट हुई थी समांथा रुथ प्रभु की ऊ अंटावां. इस गाने को बनाने की लागत करीब 6.50 करोड़ रुपए आई थी. जिनमें से पांच करोड़ तो सिर्फ सामंथा ने अपनी फीस ही ली थी.

तू ही रे

रजनीकांत अक्षय कुमार और एमी जैकसन की फिल्म  2.0 को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. रोबोट के अवतार में रजनीकांत ने दर्शकों के दिलों पर एक बार फिर जादू किया था इस फिल्म में बेहतरीन वीएफएक्स का इस्तेमाल किया गया था जिससे के लिए विदेशी एक्सपर्ट्स की मदद ली गई थी. जानकारी के मुताबिक तू ही रे गाने की मेकिंग में 20 करोड़ की लागत आई थी. सिर्फ 10 दिनों में चार अलग-अलग और बड़े सेट पर शूटिंग की गई थी.

छम्मक छल्लो

शाहरुख खान और करीना कपूर की फिल्म रावण में इस song को फिल्माया गया था जिसकी लागत करीब ढाई करोड़ बताई गई थी.

Happy Birthday Disha Patani: आखिर क्यूँ भागते थे लड़के दिशा से दूर