14 views 13 sec 0 Comment

राशी खन्ना ‘खुश’ हैं, फ़िल्म ‘अरनमनई 4’ को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है!

- May 10, 2024
राशी खन्ना 'खुश' हैं, फ़िल्म 'अरनमनई 4' को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है!

राशि खन्ना ने अरनमनई 4 में काम करने के बारे में कहा, ‘इस फ़िल्म के सेट पर काम करना सबसे आसान था!’

राशी खन्ना ‘खुश’ हैं, फ़िल्म ‘अरनमनई 4’ को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है!

रिपोर्ट: जगजीत सिंह

जब से राशि खन्ना अभिनीत फिल्म ‘अरनमनई 4’ रिलीज हुई है, इसने दर्शकों को हॉरर-कॉमेडी के प्रति उत्साहित कर दिया है। फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से शानदार रिव्यूज मिलने पर एक्ट्रेस ने आभार व्यक्त किया है। वास्तव में, यह इस साल की पहली तमिल हिट भी बन गई है और बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म को मंजूरी देने के पीछे का कारण साझा करते हुए राशि ने कहा, “मैंने ‘अरनमनई 3’ में काम किया है, इसलिए, मैंने बिना स्क्रिप्ट या नरेशन के ‘अरनमनई 4’ साइन की। मुझे हमारे निर्देशक सुंदर सी पर भरोसा था। वह हॉरर-कॉमेडी जॉनर के मास्टर हैं और मैंने बस उसी विश्वास के साथ इसमें कदम रखा। जब एक फिल्ममेकर इस बारे में इतना क्लियर होता है कि उसे क्या चाहिए, तो एक्टर्स के लिए यह बहुत आसान हो जाता है। हमें बस उनके विजन को फॉलो करना था। इस फ़िल्म के सेट पर काम करना सबसे आसान था।”

इसके अलावा, यंग पैन इंडिया स्टार ने कहा कि उन्हें खुशी है कि फिल्म को दर्शकों से पॉजिटिव रिस्पांस मिल रहीं हैं। उन्होंने कहा, ”फ़िल्म को जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है। पहली प्रेस स्क्रीनिंग के बाद, कई मीडिया मेम्बर्स ने मुझे मैसेज भेजा कि यह एक ब्लॉकबस्टर है और यह तमिल फिल्म इंडस्ट्री को रफ पैच से उबारेगी। मुझे बहुत खुशी है कि दर्शकों ने इसे इतना प्यार दिया कि जाहिर तौर पर थिएटर हर दिन हाउसफुल हो रहे हैं। मुझे ‘अचाचो’ गाने से भी बहुत प्यार मिला। मैंने पहले कभी ऐसा गाना नहीं किया है, लेकिन मुझे लगता है कि अब मुझे ऐसा करना चाहिए।”

‘अरनमनई 4’ में, राशी खन्ना डॉ. माया की भूमिका निभाती हैं और कहानी को सामने लाने में कैटेलिस्ट के रूप में काम करती हैं। जबकि राशी को लगातार प्रशंसा मिल रही है, वह आगामी प्रोजेक्ट्स के लिए तैयारी कर रही हैं। वह विक्रांत मैसी के साथ ‘द साबरमती रिपोर्ट’ में अभिनय करने के लिए तैयार हैं। यह फिल्म 2 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसके अलावा, वह हिंदी फिल्म ‘टीएमई’ और तेलुगु फिल्म ‘तेलुसु कड़ा’ में भी नजर आएंगी।