13 views 13 sec 0 Comment

राजकुमार राव ने एक बार फिर अपनी वर्सेटिलिटी साबित की, ‘श्रीकांत’ में बेहतरीन प्रदर्शन किया!

- May 10, 2024
राजकुमार राव ने एक बार फिर अपनी वर्सेटिलिटी साबित की, 'श्रीकांत' में बेहतरीन प्रदर्शन किया!

राजकुमार राव ने एक बार फिर अपनी वर्सेटिलिटी साबित की, ‘श्रीकांत’ में बेहतरीन प्रदर्शन किया!

राजकुमार राव ने साबित किया कि वह बॉलीवुड के ओजी ‘राजकुमार’ हैं, ‘श्रीकांत’ में अपने अभिनय से दर्शकों को चौंका दिया!

दर्शकों ने ‘श्रीकांत’ में राजकुमार राव के बहुमुखी प्रदर्शन की सराहना की!

श्रीकांत: राजकुमार राव ने एक बार फिर दर्शकों पर जादू चलाया!

श्रीकांत: राजकुमार राव ने दमदार प्रदर्शन से दर्शकों को काफी प्रभावित किया!

रिपोर्ट: जगजीत सिंह

राजकुमार राव अभिनीत फिल्म ‘श्रीकांत’ रिलीज हो गई है, और मोस्ट पवार पैक्ड परफ़ॉर्मर ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वह फिल्म इंडस्ट्री में मोस्ट वर्सेटाइल परफ़ॉर्मर में से एक हैं। ब्लाइंड इंडस्ट्रियलिस्ट श्रीकांत बोला की भूमिका में खुद को डुबोने के लिए दर्शक एक्टर की खूब प्रशंसा कर रहे हैं। कई लोगों ने श्रीकांत के रूप में इतने कॉन्विनसिंग होने के लिए राव की सराहना की है कि फिल्म देखते समय रील श्रीकांत को रियल श्रीकांत से अलग करना मुश्किल हो जाता है। क्रिटिक्स भी इस बात की सराहना कर रहे हैं कि कैसे राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता एक्टर ने श्रीकांत के तौर-तरीकों में महारत हासिल कर ली है, और यहां तक ​​कि अपनी डायलेक्ट भी सही कर ली है।

तुषार हीरानंदानी निर्देशित फिल्म में राव द्वारा इंडस्ट्रियलिस्ट श्रीकांत बोला का किरदार उनकी अटूट अभिनय क्षमता का प्रमाण है। इससे यह भी स्थापित होता है कि लीक से हटकर और दिलचस्प स्क्रिप्ट के लिए वह पहली पसंद क्यों हैं। दिलचस्प बात यह है कि यह पहली बार नहीं है जब राव ने किसी वास्तविक जीवन के किरदार को पर्दे पर निभाया है। वह पहले भी कई बायोपिक्स का हिस्सा रहे हैं, जिनमें ‘शाहिद’, ‘न्यूटन’, ‘ओर्मेटा’ और अन्य शामिल हैं। इन सभी परफॉरमेंस को अपार प्यार और क्रिटिक्स द्वारा सराहना मिली है। और अब, ‘श्रीकांत’ उनकी शानदार फिल्मोग्राफी में एक और योगदान बन गया है।

फिल्म को बेहतरीन रिव्यूज मिले हैं, जिससे साबित होता है कि बायोपिक बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी। ‘श्रीकांत’ के बाद, वर्सेटाइल पावरहाउस एक्टर कई आगामी प्रोजेक्ट्स में अपने प्रदर्शन से कहर ढाने के लिए तैयार हो रहे हैं। उनके पास ‘स्त्री 2’, ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’, और ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ इस साल रिलीज के लिए तैयार हैं।