8 views 6 sec 0 Comment

Happy Birthday Disha Patani: आखिर क्यूँ भागते थे लड़के दिशा से दूर

- June 13, 2022

आज़ Disha Patani अपना 30 वां जन्मदिन मना रही है. बॉलीवुड की ग्लैमरस और बोल्ड एक्ट्रेस दिशा पाटनी का जन्म 13 जून 1992 को बरेली में हुआ था. अपनी हॉट एंड सेक्सी अदाओं से घायल करने वाली दिशा का इसी बीच एक पुराना इंटरव्यू बहुत वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने बताया है कि आखिर क्यों लड़के उनसे दूर भागते थे और कोई कभी उन्हें हॉट् नहीं कहता था.

Disha Patani ने उस इंटरव्यू में कहा था कि वह एक सोच के साथ बड़ी हुए हैं और खुद को इंट्रोवर्ट्स कहती हैं. बता दे की दिशा में यूं तो ज्यादा फिल्मों में काम नहीं किया है लेकिन फिर भी वह इंडस्ट्री में काफी पॉपुलर है. उनकी पॉपुलैरिटी कि एक वजह टाइगर श्रॉफ भी है जिनके साथ में लंबे वक्त से रिलेशनशिप में हैं. आने वाले समय में दिशा तीन चार फिल्मों में देखी जाएंगी उन्होंने इन फिल्मों में बॉलीवुड के सुपरस्टार के साथ स्क्रीन शेयर किया हैं.

आखिर क्यूँ कोई Disha Patani के साथ फ़्लर्ट भी नहीं करता था?

Disha Patani के जन्मदिन के मौके पर उनका एक पुराना वीडियो सामने आया है इस इंटरव्यू में दिशा ने बताया था कि मेरी पूरी लाइफ में कोई भी लड़का मेरे पास नहीं आया और ना ही किसी ने मुझसे कहा कि मैं हॉट लगती हूं. इतना ही नहीं कोई मेरे साथ फ्लर्ट तक नहीं करना चाहता था. इसका कारण बताते हुए उन्होंने कहा था कि — मेरे पापा ने मुझे लड़के की तरह पाल पोस कर बड़ा किया था. मेरे बाल छोटे हुआ करते थे और मैंने 9वी क्लास तक इन्हें छोटा रखा था. स्कूल में मैं शांत लड़की थी और हमेशा क्लास में आखिरी बेंच पर बैठती थी. उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने काफी वक्त बाद ग्रूम करना शुरू किया था.

बात करें उनके स्ट्रगल लाइफ की तो कहा जाता है कि वह बस ₹500 लेकर मुंबई आई थी और उन्हें अपना पेट पालना भी मुश्किल हो रहा था. उन्होंने कई सारी फिल्में की है जिसमें धोनी द अनटोल्ड स्टोरी, बागी, भारत, मंगल, और जैकी चैन के साथ फ़िल्म कुंग फू योगा मैं भी नजर आ चुकी हूं.

Delhi: Karol Bagh के Ghaffar Market में लगी आग, मौके पर 39 दमकल गाड़ियां मौजूद