31 views 4 sec 0 Comment

Urfi Javed ने ओ हसीना जुल्फों वाली गाने पर किया धमाकेदार डांस

- June 13, 2022

चाहे जितनी भी कॉल हो जाए परंतु  Urfi Javed अपनी हरकतों से बाज कभी नहीं आने वाली. बिंदास और बेबाक उर्फी अपनी हर पोस्ट से तहलका मचा देती है हमेशा अपने कपड़ों को लेकर चर्चा में बनी रहती है और जमकर ट्रोल भी होती है

Urfi Javed एंटरटेनमेंट क्वीन है और वह हमेशा नया करना पसंद करते हैं. अपने सुपर सिजलिंग लुक से सुर्खियां बटोरने वाली Urfi Javed ने अब अपने धमाकेदार डांस से लोगों की धड़कनों को तेज कर दिया है. उर्फी ने अपने नए वीडियो में शम्मी कपूर के आईकॉनिक सोंग ओ हसीना जुल्फों वाली जाने जहां पर धांसू डांस करके फ्रेंड्स को अपना दीवाना बना लिया है. शम्मी कपूर के गाने पर उसी की ट्यून से मैच करते हुए रेट्रो डांस स्टेप्स करके दिखाया है.

दरअसल उर्फी को इस गाने पर डांस करने का आईडिया उनकी ड्रेस की वजह से आया और पीने वीडियो के कैप्शन में खुद यह बात बता दी एक्ट्रेस ने लिखा डांसर नहीं हूं बस सोचा इस गाने पर यह ड्रेस अच्छी लगेगी. उसने आगे कहा कि अगर किसी को अपनी न्यूड ड्रेस प्लांट करनी हो तो इससे अच्छा और क्या आईडिया हो सकता है. मानना पड़ेगा और फिर जावेद ने अपनी अर्थ नंगी ड्रेस के लिए इतना क्लासिकल सॉन्ग खोजा.

उर्फी ने अपनी ड्रेस के बारे में इतनी बात की है तो उनकी ड्रेस की खासियत भी चलिए हम आपको बताते हैं. उर्फी की यबरू शॉर्ट ड्रेस बैकलेस है ड्रेस पर से दर्द की डिजाइनिंग उनके लुक को हाइलाइट कर रहा है. Urfi की ड्रेस भी रेट्रो फैशन से इंस्पायरर है तभी तो एक्ट्रेस ने डांस के लिए शम्मी कपूर का सुपरहिट सॉन्ग चुना.

बेहद महँगे हैं यें songs, रजनीकांत का एक song तो पुरे 20 करोड़ में हुआ था शूट