23 views 0 sec 0 Comment

AAP भगत सिंह, अंबेडकर जैसे राष्ट्रीय प्रतीकों का कर रही है अपमान: चुघ

- April 9, 2024
AAP भगत सिंह, अंबेडकर जैसे राष्ट्रीय प्रतीकों का कर रही है अपमान: चुघ

AAP भगत सिंह, अंबेडकर जैसे राष्ट्रीय प्रतीकों का कर रही है अपमान: चुघ

आप भ्रष्टाचार के मामलों में सहानुभूति हासिल करने की कर रही है कोशिश: तरुण चुघ

रिपोर्ट: जगजीत सिंह

चंडीगढ़, 8 अप्रैल : भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव तरूण चुघ ने आज आप सरकार के मंत्रियों पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व में रविवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में खटकड़कलां में धरना दिया गया था और कहा कि आम आदमी पार्टी अपने नेताओं के खिलाफ भ्रष्टाचार के मामलों को वीरतापूर्ण कार्य बता कर सहानुभूति लेने की कोशिश कर रही है।

तरुण चुघ ने जारी अपने बयान में केजरीवाल के नेतृत्व में आप पार्टी के वरिष्ठ नेताओं द्वारा किए गए भ्रष्टाचार को छिपाने के लिए शहीद भगत सिंह के नाम की शरण लेने के लिए आप के मुख्यमंत्री और मंत्रियों की कड़े शब्दों में घोर निंदा की। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ने शहीद भगत सिंह का बहुत बड़ा अपमान किया है, जिसके लिए पंजाब के लोग आप नेताओं को कभी माफ नहीं करेंगे।

चुघ ने कहा कि दिल्ली में शराब नीति घोटाला तब हुआ जब केजरीवाल सरकार दिल्ली और पंजाब में स्वास्थ्य क्लीनिकों का ढोल पीट रही थी। यह दिल्ली और पंजाब के लोगों के साथ किया जा रहा एक क्रूर मजाक था और अब आप नेता खटकड़कलां में देश के एक प्रतिष्ठित स्वतंत्रता सेनानी के नाम और महिमा को धूमिल करने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि शहीद भगत सिंह और बाबा साहब अंबेडकर की तस्वीरों के साथ जेल में बंद केजरीवाल की तस्वीरें लगाना ईशनिंदा है और राष्ट्रीय नायकों का घोर अपमान है।

तरुण चुघ ने अपनी मांग दोहराते हुए कहा कि मुख्यमंत्री के गृह जिला संगरूर में हुई जहरीली शराब त्रासदी में लगभग दो दर्जन से अधिक लोगों की मौत के बाद पंजाब की उत्पाद शुल्क नीति की भी केंद्रीय एजेंसी से जांच होनी चाहिए। चुघ ने पंजाब के लोगों से आम आदमी पार्टी के नेताओं की ब्लैकमेलिंग के जाल में नहीं फंसने का आह्वान किया।