53 views 16 sec 0 Comment

अपारशक्ति खुराना ने दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट में जबरदस्त डांस किया, कहा ‘यह एक अच्छा कार्डियो सेशन था’!

- April 15, 2024
अपारशक्ति खुराना ने दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट में जबरदस्त डांस किया, कहा 'यह एक अच्छा कार्डियो सेशन था'!

अपारशक्ति खुराना ने दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट में जबरदस्त डांस किया, कहा ‘यह एक अच्छा कार्डियो सेशन था’!

रिपोर्ट: जगजीत सिंह

मल्टी-टैलेंटेड एक्टर अपारशक्ति खुराना हाल ही में मुंबई में दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट में शामिल हुए। एक्टर ने कॉन्सर्ट के दौरान अपने समय की एक झलक सोशल मीडिया पर साझा की। वीडियो में अपारशक्ति को अपनी पत्नी के साथ मौज-मस्ती करते देखा जा सकता है। अपारशक्ति ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि उन्होंने पूरे कॉन्सर्ट में डांस किया। एक्टर ने साझा किया, “इट वॉज़ ए गुड कार्डियो सेशन एट द दिलजीत कॉन्सर्ट.” जैसे ही उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर वीडियो डाला, उनके फैंस ने भी कमेंट सेक्शन में कमेंट की बौछार कर दी।

अपारशक्ति के डांस मूव्स कॉन्सर्ट की एनर्जी के अनुरूप थे, जिससे यह न सिर्फ उनके लिए, बल्कि वहां मौजूद दिलजीत दोसांझ के फैंस के लिए एक यादगार रात बन गई।

 

 

‘जुबली’, ‘स्त्री’ और कई फिल्मों में अपने शानदार अभिनय के लिए मशहूर एक्टर ने अपनी सिंगिंग के लिए भी फेम हासिल की। अब तक, एक्टर-सिंगर ने ‘कुड़िये नी’ जैसे चार्टबस्टर्स दिए हैं।

काम के मोर्चे पर, एक्टर के पास कई दिलचस्प प्रोजेक्ट्स हैं। वह ‘स्त्री 2’ में बिट्टू की अपनी बहुचर्चित भूमिका को दोहराते हुए नजर आएंगे। जबकि, उनकी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित ‘बर्लिन’ कई प्रतिष्ठित फिल्म फेस्टिवल्स में धूम मचा रही है। इन फिल्मों के अलावा, अपारशक्ति के पास अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित ‘फाइंडिंग राम’ एक डॉक्यूमेंट्री भी पाइपलाइन में है।