38 views 10 sec 0 Comment

रोहित सराफ की फ़िल्म ‘वो भी दिन थे’ दुनियाभर के दर्शकों का दिल छू रही है!

- April 15, 2024
रोहित सराफ की फ़िल्म 'वो भी दिन थे' दुनियाभर के दर्शकों का दिल छू रही है!

रोहित सराफ की फ़िल्म ‘वो भी दिन थे’ दुनियाभर के दर्शकों का दिल छू रही है!

एक दशक पहले शूट की गई रोहित सराफ की फ़िल्म ‘वो भी दिन थे’ ने GenZ का दिल जीत लिया!

रोहित सराफ की ‘वो भी दिन थे’: क्रिटिक्स और फैंस ने इस ‘नॉस्टैल्जिक ट्रिप’ की सराहना की

रिपोर्ट: जगजीत सिंह

नेशनल क्रश रोहित सराफ, जो पॉपुलर नेटफ्लिक्स सीरीज़ ‘मिसमैच्ड’ में ऋषि सिंह शेखावत के रूप में अपने शानदार प्रदर्शन से चमके, अपनी फिल्म ‘वो भी दिन थे’ के साथ ओटीटी पर धूम मचा रहे हैं। फिल्म, जिसे पहले ‘बनाना’ कहा जाता था, 2013 में शूट की गई थी, जो शूटिंग के 11 साल के बाद दर्शकों तक पहुंची।

जब से यह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है, फैंस और क्रिटिक्स सराफ की जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक प्रतिष्ठित पोर्टल ने रोहित के प्रदर्शन की सराहना करते हुए कहा, “रोहित सराफ ने राहुल सिन्हा को बेहतरीन कौशल के साथ निभाया है, जो अपनी युवावस्था के बावजूद भावनाओं को सहजता से व्यक्त करने में सफल रहे हैं। वह एक स्कूल स्टूडेंट के संघर्षशील स्वभाव को प्रभावी ढंग से दर्शाते हैं।” एक फैन ने सोशल मीडिया पर लिखा, “वेरी नाइस मूवी मेड विद हार्ट.” जबकि एक दूसरे फैन ने कहा कैसे फिल्म पुराने दिनों की एक परफेक्ट “नॉस्टैल्जिक ट्रिप” है।

रोहित 16 साल के थे जब उन्होंने साजिद अली निर्देशित फिल्म की शूटिंग की, जो उनकी डेब्यू फिल्म मानी जाती है। इससे पहले रोहित ने इस फिल्म के सेट पर अपने पहले अनुभवों के बारे में बात करते हुए एक इमोशनल नोट भी लिखा था। काम के मोर्चे पर, एक्टर ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ की थिएट्रिकल रिलीज के लिए तैयारी कर रहे हैं। उनके पास पाइपलाइन में ‘मिसमैच्ड 3’ भी है।