19 views 6 sec 0 Comment

मोज़ेज सिंह ने एक प्रोजेक्ट के लिए गुनीत मोंगा के साथ कोलैबोरेट किया है!

- April 24, 2024
मोज़ेज सिंह ने एक प्रोजेक्ट के लिए गुनीत मोंगा के साथ कोलैबोरेट किया है!

मोज़ेज सिंह ने एक प्रोजेक्ट के लिए गुनीत मोंगा के साथ कोलैबोरेट किया है!

मोजेज सिंह और गुनीत मोंगा के इस डायनामिक फिल्ममेकर डुओ से आप उम्मीद की जा सकती है!

रिपोर्ट: जगजीत सिंह

इतिहास इस बात का गवाह है कि जब भी दो दमदार फिल्ममेकर्स ने साथ काम किया है, उन्होंने सिल्वर स्क्रीन पर जादू बिखेरा है। फरहान अख्तर-जोया अख्तर, करण जौहर-अयान मुखर्जी, सिद्धार्थ आनंद-आदित्य चोपड़ा, एकता कपूर-रिया कपूर और कई आइकोनिक कोलैबोरेशन ने ऐसी फिल्में बनाई हैं, जो या तो कल्ट क्लासिक बन गई हैं या सिनेमा लवर्स के लिए खोज करने के लिए एक पूरी नई दुनिया प्रस्तुत की है।

इस लिस्ट में मोज़ेज़ सिंह और गुनीत मोंगा भी शामिल हो गए हैं, जो ज़ुबान के बाद अपने दूसरे सहयोग, “यो यो हनी सिंह: फेमस” के साथ एक साथ वापस आ गए हैं। मोज़ेज ने इस फीचर का निर्देशन किया है और गुनीत ने आगामी और बहुप्रतीक्षित डॉक्यूमेंट्री फिल्म का निर्माण किया है, जो रैपर यो यो हनी सिंह के जीवन की एक दिलचस्प झलक दिखाने का वादा करती है।

जहां मोजेज को उनकी यूनिक स्टोरीटेलिंग के लिए जाना जाता है, वहीं गुनीत मोंगा ने ‘द लंचबॉक्स’, ‘मसान’ और ऑस्कर विनिंग डॉक्यूमेंट्री ‘द एलिफेंट व्हिस्परर्स’ जैसे प्रोजेक्ट्स के साथ खुद को एक पाथब्रेकिंग फिल्ममेकर के रूप में स्थापित किया है।

उनका कोलैबोरेशन मोज़ेज़ के यूनिक डायरेक्टोरियल विजन और इनोवेटिव और प्रभावशाली सिनेमा के प्रोडक्शन में गुनीत की एक्सपर्टीज का एक आदर्श मिश्रण होने का वादा करता है।

मोजेज़ ने गुनीत के साथ सहयोग करने के बारे में कहा “गुनीत के साथ सहयोग करना हमेशा शानदार होता है। उसके पास क्रिएटिव एनर्जी है, जो बेस्ट डिलीवर करने के लिए प्रयत्नशील रहते हैं। उनके और सिख्या प्रोडक्शन के सभी लोगों के साथ काम करना एक अच्छा अनुभव है। क्राफ्ट के लिए उनका विजन और समर्पण वास्तव में सराहनीय है।”

जैसे-जैसे डायनामिक डुओ इस रोमांचक वेंचर को शुरू करने की तैयारी कर रही है, उनके कॉलेबोरेटिव प्रोजेक्ट को लेकर उम्मीदें आसमान पर हैं। हालांकि ‘यो यो हनी सिंह: फेमस’ की रिलीज की तारीख अभी भी घोषित नहीं की गई है, लेकिन लाखों फैंस इस गर्मी में इसके ओटीटी पर आने का इंतजार कर रहे हैं।