20 views 7 sec 0 Comment

“पिंजौर की प्रगति का नवीनतम गीत ‘यूज़लेस भंवरा’ लोगो के दिलोंमें मिठास भर रहा हैं

- April 12, 2024
"पिंजौर की प्रगति का नवीनतम गीत 'यूज़लेस भंवरा' लोगो के दिलोंमें मिठास भर रहा हैं

“पिंजौर की प्रगति का नवीनतम गीत ‘यूज़लेस भंवरा’ लोगो के दिलोंमें मिठास भर रहा हैं

रिपोर्ट: जगजीत सिंह

प्रगति नागपाल अपने फर्स्ट ट्रैक – ‘यूज़लेस भंवरा’, सारेगामा के रिलीज़ का बेसब्री से इंतजार कर रही थीं। यह गाना उनके लिए सिर्फ एक और प्रोजेक्ट नहीं था; यह प्यार का परिश्रम था, उसकी गहरी भावनाओं और अनुभवों से बुना गया एक राग था।

इस बीच, पिंजौर में उत्साह अपने टॉप पर था और प्रगति के नए गाने के रिलीज़ का बेसब्री से इंतजार करते हुए पूरा शहर उत्साह से गूंज रहा था। आभार और प्रेम के एक दिल को छूने वाले भाव के संकेत में, प्रगति, प्यार से ‘पिंजौरे की प्रगति’ के रूप में प्रिय, ने अपने प्यारे शहर के प्रति अपने सराहना का इजहार करने का निर्णय किया और पिंजौर के हर घर में लड्डू के डिब्बे का वितरण करवाया, उनके अटल समर्थन और प्यार के लिए उनकी अत्यधिक आभार के एक छोटे से प्रतीक के रूप में।

यह गाना, जिसमें उत्साहपूर्ण शादी का माहौल था, के साथ इस गाने ने तेजी से गति पकड़ी, चार्ट पर चढ़ गया और शहर में चर्चा का विषय बन गया। प्रगति के लार्जर-दैन-लाइफ-प्रतिनिधित्व को मुंबई, दिल्ली और चंडीगढ़ जैसे विभिन्न शहरों के प्रमुख स्थानों पर देखा गया, जहां गाने का QR कोड भी था, जो नवीनतम गीत के रिलीज के लिए समर्पित कुल उत्साह में और भी योगदान किया।

 

अपनी आकर्षक धुनों और भावपूर्ण गीतों के साथ, ‘यूज़लेस भंवरा’ एक शादी का गाना बना हुआ है, जो अपनी मेलोडी में लोगों को एकजुट करता है और जहां भी जाता है गाना, वहां आनंद फैलाता है। आभार और आनंद से परिपूर्ण हृदय के साथ, प्रगति आगे के सफर को देखती थी, जानती हुई कि अपने प्रशंसकों के प्यार और भगवान के आशीर्वाद के साथ, वह जो हासिल कर सकती थी उसकी कोई सीमा नहीं थी