26 views 17 sec 0 Comment

छोटी सी ब्लैक ड्रेस पहन कर अवनीत कौर ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

- September 2, 2022

छोटी सी ब्लैक ड्रेस पहन कर अवनीत कौर ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Entertainment Desk | ANN NEWS

टीवी से निकलकर सोशल मीडिया (social media) सेंसेशन (Sensation) बन चुकी अभिनेत्री अवनीत कौर (Avneet Kaur) किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अवनीत आज की तारीख में अपनी खूबसूरती (Khubasurati) और स्टाइल (style) के दम पर करोड़ों लोगों के दिलों-दिमागों (hearts and minds) पर राज करती हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली अवनीत कौर छोटी सी उम्र मे जबरदस्त फैन फॉलोइंग (fan following) रखती हैं। उन्हें चाहने वालों को अक्सर अभिनेत्री की तस्वीरें (Photo) बेहद पसंद आती हैं। सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव (Active) रहने वाली अवनीत ने एक बार फिर हाल ही में अपनी कुछ ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं, जिनको देख सबकी बोलती बंद हो गई है।

टीवी शोज

आपको बता दें कि अवनीत कौर एक सफल टीवी ( television)कलाकार हैं और वह कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। इतना ही नही अवनीत सीरियल्स के अलावा फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। अवनीत कौर ((Avneet Kaur)) बतौर लीड एक्ट्रेस (lead actress) फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू'(TikuWeds Sheru)में नजर आई थीं। फिल्म में उनके साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) मुख्य भूमिका में थे। और कई म्यूजिक वीडियो में भी दिखाई दे चुकी है।

लहंगे सेट में दिखी बेहद खूबसूरत

डीवा ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram)पर एक फोटो (Photo) सीरीज शेयर की जहां हम उन्हे येलो कलर की लहंगा चोली (lehenga choli) पहने हुए देख सकते हैं। डीवा ने इस आउटफिट (outfit) को वेवी लॉन्ग हेयरडू और बोल्ड मिनिमल मेकअप लुक के साथ पेयर किया। वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने हाल ही में फिल्म टीकू वेड्स शेरू की शूटिंग खत्म की है। डीवा ने अपने कोस्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी से फिल्म में उनके उचित काम के लिए काफी तारीफ अपने नाम की।