29 views 2 sec 0 Comment

पॉप आइकन्स अरमान मलिक और कैलम स्कॉट ‘ऑलवेज’ के लिए आये एक साथ

- April 12, 2024
पॉप आइकन्स अरमान मलिक और कैलम स्कॉट ‘ऑलवेज’ के लिए आये एक साथ

पॉप आइकन्स अरमान मलिक और कैलम स्कॉट ‘ऑलवेज’ के लिए आये एक साथ

रिपोर्ट: जगजीत सिंह

प्रसिद्ध भारतीय पॉप गायक-गीतकार और कलाकार अरमान मलिक और अंग्रेजी गायक-गीतकार कैलम स्कॉट ने आज अपने नवीनतम सिंगल ‘ऑलवेज’ के रिलीज के साथ अपने शानदार सहयोग की घोषणा।

यह ट्रैक एक आकर्षक प्रेम गीत है, जिसे अरमान और कैलम दोनों ने मधुर स्वरों से सजाया है, जिसमें आकर्षक पियानो और ऑर्केस्ट्रा तत्व हैं जो एक प्यारे साथी के कोमल आलिंगन की तरह काम करते हैं। ‘ऑलवेज’ के साथ, अरमान मलिक और कैलम स्कॉट सीमाओं से परे जाते हैं, अपनी अलग-अलग संगीत शैलियों को मिलाकर एक ऐसा गीत तैयार करते हैं जो एक असली प्रेम कहानी का सार समेटे हुए है।

इस रिलीज पर अपने विचार साझा करते हुए, अरमान मलिक कहते हैं, “‘ऑलवेज’ एक संगीतमय आलिंगन की तरह है, एक ऐसे प्रेम का हार्दिक स्वीकारोक्ति जो इतना आकर्षक है कि आपको कभी पता ही नहीं चलता कि आपको इसकी आवश्यकता है जब तक कि यह स्वर्ग के सबसे करीब न हो जाए। कैलम के साथ यह सहयोग इतना सहज लगा क्योंकि हमने अपने पहले सत्र में ही यह गीत बना लिया। हम दोनों ही प्रेम गीतों के लिए जाने जाते हैं और मुझे उम्मीद है कि ‘ऑलवेज’ को सुनने वाला हर कोई इस भावना को महसूस कर पाएगा!”

इस सहयोग के प्रति अपनी उत्सुकता व्यक्त करते हुए, कैलम स्कॉट कहते हैं, “‘ऑलवेज’ एक ऐसा गीत है जिसे लिखना मुझे बहुत पसंद है। बस वही खूबसूरत, स्वर्गीय प्रेम जिसकी हम सभी आकांक्षा करते हैं! इस गीत पर अरमान के साथ काम करना बहुत आसान था, वह बेहद प्रतिभाशाली हैं और उनकी आवाज़ बहुत शुद्ध और प्रामाणिक है – यह गीत हमारे पहले सत्र से आया था! मुझे उम्मीद है कि ‘ऑलवेज’ दुनिया भर के लोगों के लिए पहला नृत्य बन जाएगा!”

‘ऑलवेज’ निश्चित रूप से दुनिया भर के दर्शकों को आकर्षित करेगा, उन्हें अपने सरल लेकिन दिल को छू लेने वाले गीतों के माध्यम से प्यार की सुंदरता और शाश्वत प्रेम के आकर्षण को फिर से खोजने के लिए आमंत्रित करेगा। यह अरमान के आधिकारिक YouTube चैनल पर जारी किए गए एक खूबसूरत संगीत वीडियो के साथ प्रमुख स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म पर सुनने के लिए उपलब्ध है।