14 views 1 sec 0 Comment

आईसीएलएफ़डब्ल्यू के फिनाले में बिग बॉस फेम असीम रियाज रहे शोस्टॉपर

- May 13, 2024
आईसीएलएफ़डब्ल्यू के फिनाले में बिग बॉस फेम असीम रियाज रहे शोस्टॉपर

आईसीएलएफ़डब्ल्यू के फिनाले में बिग बॉस फेम असीम रियाज रहे शोस्टॉपर

रिपोर्ट: ऋषभ भंडारी

12 मई 2024, देहरादून: इंडिया कल्ट लाइफस्टाइल फैशन वीक के 7वें संस्करण का ग्रैंड फिनाले आज होटल रमाडा बाय विन्धम में संपन्न हुआ।

2 दिवसीय फैशन उत्सव में अरबी, भारतीय, फॉर्मल, पार्टी वियर और कैजुअल कलेक्शन की बेहतरीन प्रस्तुति देखी गई।

ग्रैंड फिनाले की शुरुआत प्रसिद्ध डिजाइनर आदित्य कुमार सिंह के मनमोहक ओपनिंग शो से हुई, जिसके बाद चंचल, देवभूमि यूनिवर्सिटी, ममता मलिक, प्रशांत मजूमदार, नवीन कुमार, किंगशुक भादुरी, मोहनलाल संस और लेबल गैरी सहित अन्य प्रतिष्ठित डिजाइनरों द्वारा कई आकर्षक सीक्वेंस पेश किए गए। प्रत्येक डिजाइनर ने रनवे पर अपनी अनूठी दृष्टि पेश की, जिसमें पारंपरिक भारतीय वियर से लेकर कंटेम्पररी पार्टी वियर तक के कलेक्शन पेश किए गए।

शो का ग्रैंड फिनाले सीक्वेंस कैंटाबिल द्वारा प्रस्तुत किया गया। शाम का मुख्य आकर्षण बिग बॉस फेम असीम रियाज की उपस्थिति रही, जिन्होंने कैंटाबिल के लिए शोस्टॉपर के रूप में रैंप वाक करी, वहीं बॉलीवुड सेलिब्रिटी दलजीत शॉन सिंह ने मोहनलाल संस के लिए रैंप वॉक करी।

आईसीएलएफ़डब्ल्यू के 7वें संस्करण के समापन के बारे में बोलते हुए, आयोजक विभोर और गौरव ने सभी भागीदारों और डिजाइनरों को उनके अटूट समर्थन के लिए आभार व्यक्त किया। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि फैशन वीक का प्रत्येक संस्करण सीखने का अनुभव रहा है, जिससे उन्हें उत्तराखंड की सुंदर पृष्ठभूमि में भारतीय डिजाइनरों के लिए अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए एक विश्व स्तरीय मंच बनाने में मदद मिली।

ग्रैंड फिनाले में फैशन उद्योग की जानी-मानी हस्तियाँ शामिल हुईं, जिनमें प्रसिद्ध डिज़ाइनर, मशहूर हस्तियाँ और प्रभावशाली लोग शामिल रहे, जो प्रतिभा और रचनात्मकता के शानदार प्रदर्शन को देखने के लिए एक साथ आए। उनके साथ-साथ महत्वाकांक्षी मॉडल और डिज़ाइनर भी मौजूद रहे, जो फैशन की दुनिया में खुद को उतारने और रनवे से प्रेरणा लेने के लिए उत्सुक रहे।