16 views 8 sec 0 Comment

ऋतिक रोशन-दीपिका पदुकोण अभिनीत फिल्म ‘फाइटर’ के मेकर्स ने स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन की एक झलक पेश की, फैंस ने प्रशंसा की!

- May 14, 2024
ऋतिक रोशन-दीपिका पदुकोण अभिनीत फिल्म 'फाइटर' के मेकर्स ने स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन की एक झलक पेश की, फैंस ने प्रशंसा की!

ऋतिक रोशन-दीपिका पदुकोण अभिनीत फिल्म ‘फाइटर’ के मेकर्स ने स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन की एक झलक पेश की, फैंस ने प्रशंसा की!

रिपोर्ट: जगजीत सिंह

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण अभिनीत फाइटर के मेकर्स ने एक वीडियो साझा किया है, जिसने फैंस को उत्साहित कर दिया है। वीडियो दर्शकों को सिद्धार्थ आनंद के लेटेस्ट डायरेक्टोरियल के पहले स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन में ले जाता है। वीडियो में निर्देशक के साथ-साथ ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, करण सिंह ग्रोवर और कई एक्टर्स भी शामिल हैं। सिद्धार्थ आनंद को एक्टर्स को उनके रोल्स और कैरेक्टर्स के साथ उनके बॉन्डिंग के बारे में समझाते हुए देखा जा सकता है।

दर्शक आनंद को कैरेक्टर्स पैटी, मिन्नी, ताज, बैश, उन्नी और सुखी के इंट्रोडक्टरी सीन्स को समझाते हुए देख सकते हैं। हम आनंद को एयर फोर्स में फाइटर पायलट्स के रैंक और तकनीकी पहलुओं के बारे में भी विस्तार से बताते हैं। जैसे ही वीडियो साझा किया गया, फैंस ने कमेंट सेक्शन में फिल्म की प्रशंसा की। एक फैन लिखता है, “मोस्ट कूल एंट्री सीन ऑफ ऋतिक रोशन।” जबकि एक दूसरे फैन ने ने लिखा, “फाइटर वॉज फैब। ऑल द हार्ड वर्क पेड ऑफ। वुड लव टू सी ऋतिक एंड दीपिका इन ए मैच्योर लव स्टोरी नेक्स्ट। सो मच अन टैप्ड पोटेंशियल।” एक दूसरे कॉमेंट में लिखा था, “आई लव्ड करण सिंह ग्रोवर एस ताज ही इज सच ए गुड एक्टर.”
जब निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने एक्स पर वीडियो दोबारा साझा किया, तो एक फैन ने कमेंट किया, “वी वॉन्ट फाइटर 2। प्लीज लॉर्ड प्लीज” जबकि दूसरे ने पूछा “फाइटर 2 स्क्रिप्ट रीडिंग वीडियो वेन?” नेटिज़न्स कृष 4 में उनकी भागीदारी के बारे में भी अटकलें लगा रहे हैं और क्या वह रोशन परिवार की ओर से इस प्रोजेक्ट का निर्देशन करेंगे।

साल 2024 की पहली हिट के रूप में उभरने के बाद, फाइटर ने 2024 की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म होने का टैग बरकरार रखा है। फिल्म ने ओटीटी पर रिकॉर्ड बनाते हुए डेब्यू किया और सातवें हफ्ते में भी टॉप टेन की लिस्ट में बनी हुई है। काम के मोर्चे पर, मीडिया रिपोर्टों से पता चलता है कि सिद्धार्थ आनंद सैफ अली खान के साथ रॉबी ग्रेवाल की ‘ज्वेल थीफ’ के साथ-साथ ‘नायक 2’ के सीक्वल पर भी काम कर रहे हैं।