13 views 19 sec 0 Comment

अभिनय से परे करण सिंह ग्रोवर की विविध प्रतिभा की खोज!

- May 15, 2024
अभिनय से परे करण सिंह ग्रोवर की विविध प्रतिभा की खोज!

अभिनय से परे करण सिंह ग्रोवर की विविध प्रतिभा की खोज!

स्क्रीन से परे करण सिंह ग्रोवर की छिपी प्रतिभा का अनावरण!

रिपोर्ट: जगजीत सिंह

करण सिंह ग्रोवर अपने दमदार ऑन-स्क्रीन प्रदर्शन से दिल चुराने में कभी असफल नहीं हुए हैं। टेलीविजन से लेकर फिल्मों और ओटीटी तक, ग्रोवर की अभिनय क्षमता हमेशा चमकती रही है, और इससे इनकार नहीं किया जा सकता है। किरदारों को पर्दे पर जीवंत करने में माहिर होने के अलावा वह एक गिफ्टेड पेंटर भी हैं।

करण सिंह ग्रोवर की आर्टिस्टिक जर्नी भावनाओं और दृष्टि का मिश्रण है, जिसे कैनवास पर पेश किया गया है। उनके पेंटिंग्स, जिनमें एब्स्ट्रैक्ट से लेकर पोर्ट्रेट्स तक शामिल हैं, अक्सर आर्ट एनथुसीएस्ट के बीच आकर्षण का केंद्र रहे हैं। अक्सर, एक्टर अपने आर्टवर्क की झलकियाँ साझा करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लेते हैं। इससे पहले, करण ने ‘देवी सीरीज’ नाम से अपने कलेक्शन का एक लुक शेयर किया था, जिसमें कैप्शन लिखा था, “यह 7 आर्टवर्क्स का कलेक्शन है। जब हम प्रेग्नेंट हो गए तो मैंने इस पर काम करना शुरू कर दिया। मुझे पता था कि वह आने वाली है और मुझे पता था कि उसका नाम देवी है। यह जानने जैसा है कि आप प्यार में हैं… आप इसे शब्दों में बयां नहीं कर सकते, आप यह नहीं कह सकते कि क्यों या कैसे… आप इसे बस महसूस कर सकते हैं।”

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by karan singh grover (@iamksgofficial)

 

एक अन्य पोस्ट में, उन्होंने अपनी पेंटिंग का एक वीडियो साझा किया, जिसका कैप्शन था, “फ़्रैगमेंट्स.”

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by karan singh grover (@iamksgofficial)

 

अक्सर, उनके फैंस और फॉलोवर्स ने उनकी कला के काम की सराहना की है, और उनके कमेंट सेक्शन को प्रशंसा से भर दिया है। एक फैन ने एक पोस्ट पर “डिवाइन” कमेंट किया, जबकि एक दूसरे फैन ने “अमेजिंग आर्टिस्ट (फायर इमोजी)” कहते हुए कमेंट लिखा। मानवीय भावनाओं के प्रति उनकी गहरी समझ न सिर्फ उनके एक्टिंग में बल्कि उनके पेंटिंग्स में भी झलकती है।

इस बीच, काम के मोर्चे पर, दर्शकों ने सिद्धार्थ आनंद की ‘फाइटर’ में करण की अभिनय क्षमता देखी, जिसमें उन्होंने ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर के साथ कई लोगों के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया। फिलहाल, नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग शुरू होने के बाद से दर्शक इस एक्शन फिल्म की बहुत तारीफ कर रहे हैं।