8 views 4 sec 0 Comment

तलवारबाजी, खौफनाक खून खराबा और शहर में दहशत- बर्थडे के दिन जनता के सामने आया ‘हंगरी चीता’

- 2 September 2023

तलवारबाजी, खौफनाक खून खराबा और शहर में दहशत- बर्थडे के दिन जनता के सामने आया ‘हंगरी चीता’

पवन कल्याण के 52वें जन्मदिन पर OG फिल्म के फर्स्ट लुक टीजर को आउट कर दिया गया है. फिल्म का टीजर देखने के बाद फैन्स के बीच एक्साइटमेंट का लेवल बढ़ गया है. पवन कल्याण के ओजी के टीजर में जमकर एक्शन देखने को मिल रहा है.

पवन कल्याण के 52वें जन्मदिन पर OG फिल्म के फर्स्ट लुक टीजर को आउट कर दिया गया है. फिल्म का टीजर देखने के बाद फैन्स के बीच एक्साइटमेंट का लेवल बढ़ गया है. पवन कल्याण के ओजी के टीजर में जमकर एक्शन देखने को मिल रहा है. आखिरी बार पवन कल्याण ‘ब्रो’ में नजर आए थे, जो फैन्स की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी थी. ऐसे में इस फिल्म के टीजर से प्रशंसक उम्मीद लगा रहे हैं कि जल्द ही वे हिट फिल्म देकर खुद को बचा सकते हैं.

इससे पहले निर्माताओं ने द कॉल हिम ओजी का पोस्टर जारी किया था. 28 अगस्त को जारी हुए पोस्टर में एक हाथ नजर आया था, जिसमें ड्रैगन वाला टैटू देखा गया था, जिस पर एक चीनी पाठ भी लिखा हुआ था. पोस्टर में हाथ में बन्दूक भी दिखाई दे रहा था. इस पोस्टर को शेयर करते हुए प्रोडक्शन हाउस ने लिखा था, “कोई फर्स्ट लुक नहीं…विसुअल्स और बीजीएम के साथ एंड्रेनालाइन रश देना चाहता था. आइए 2 सितंबर को ‘हंगरी चीता का इंतजार करें. अपनी स्क्रीन और वूफर तैयार रखें”.

बता दें, पवन कल्याण फिल्म में ओजस गंभीर नाम के एक गैंगस्टर का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. इस फिल्म के डायरेक्टर सुजीत हैं. फिल्म में पवन कल्याण के साथ प्रियंका अरुलमोहन मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी भी अहम रोल में हैं.