11 views 2 sec 0 Comment

BMW और ई रिक्शा के टक्कर में 3 घायल, 2 की मौत

- May 16, 2024

BMW और ई रिक्शा के टक्कर में 3 घायल, 2 की मौत

नोएडा में गुरुवार सुबह 6 बजे एक दर्दनाक घटना सामने आयी है जहा बीएमडब्ल्यू कार चालक ने ई रिक्शा को टक्कर मार दी इस सड़क हादसे में महिला नर्स समेत दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल बताये जा रहे है तीनों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. इस हादसे में ई रिक्शा के टुकड़े टुकड़े हो गए. पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को हिरासत में भी ले लिया है.

बता दे सेक्टर 24 के थाना प्रभारी ने बताया कि सुबह 6 बजे के करीब एक ई रिक्शा पर चालक समेत 5 लोग सवार थे जो सिटी सेंटर की ओर जा रहे थे. तभी सेक्टर 35 स्थित सुमित्रा हॉस्पिटल के पास सामने से तेज रफ्तार में आ रही बीएमडब्ल्यू ने ई रिक्शा को टक्कर मार दी. इस हादसे में 5 लोग घायल हो गए.
बाद में मेट्रो हॉस्पिटल स्टाफ नर्स रश्मि और मोहम्मद मुस्तफा की मौत हो गई. वहीं रिक्शा चालक राजेंद्र, पवन और सूरज को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बीएमडब्ल्यू कार में सवार सेक्टर 41 निवासी तुषार आदि को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है जबकि कार में सवार एक अन्य व्यक्ति अमन सिसोदिया मौके से फरार हो गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है और आगे की कार्रवाई कर रही है.